Advertisment

1 Rupee Coin Remedies For Money: जब चलेगा 1 रुपए के सिक्के का जादू, तो दनादन होगी धन की बरसात और भाग्य बनेगा बलवान

हर व्यक्ति की लाइफ में उतार-चढ़ाव आते हैं. कभी समय अच्छा होता है, तो कभी नहीं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कड़ी मेहनत करके खूब पैसा कमाते हैं, लेकिन महीना खत्म होते-होते एक दम से कंगाली छा जाती है.

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
1 Rupee Coin Remedies For Money

जब चलेगा 1 रुपए के सिक्के का जादू, तो दनादन होगी धन की बरसात ( Photo Credit : Social Media)

1 Rupee Coin Remedies For Money: कुछ लोग धन कमाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी उनके द्वारा की गई मेहनत के अनुरूप उनको फल प्राप्त नहीं होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार (According to Astrology)  ऐसा कुंडली दोष या वास्तु दोष के कारण (According to Vastu Dosh) हो सकता है. ऐसे में व्यक्ति अवसाद में डूब जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि 1 रुपए का सिक्का आपको इन सभी परेशानियों से निजात दिला सकता है. आइए जानते हैं इंदौर के रहने वाले पंडित कृष्ण कांत शर्मा, ज्योतिष एवं वास्तु सलाहकार से 1 रुपए के सिक्के के कुछ खास उपाय, जिन्हें करने से ये जल्द ही आपको आर्थिक परेशानियों से निजात दिलाएंगे. चलिए जानते है कुछ खास उपाय.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Name Astrology: इन अक्षरों से शुरू होता है जिन लड़कियों का नाम, पति पर लुटाती हैं बेहद प्यार

परेशानियां खत्म करने के लिए

1 मुट्ठी चावल में 1 रुपये का सिक्का लेकर किसी भी मंदिर में जाएं और अपनी परेशानी बोल कर मंदिर के किसी कोने में चुपचाप रख दें. ऐसा करने से आपकी परेशानियां जल्द ही ख़त्म हो जाएंगी.

आर्थिक परेशानियों से उबरने के लिए 

आर्थिक परेशानियों से उबरने के लिए शुक्रवार के दिन अपने घर के मंदिर में भगवान के सामने एक चौकी बना कर उस पर पानी से भरा कलश रखें और उस कलश पर केसर से स्वास्तिक बनाएं और उस पर 1 रुपए का सिक्का डाल दें. ऐसा करने से घर की आर्थिक परेशानियों से जल्द मुक्ति मिलेगी और घर में सुख-समृद्धि आएगी.

Advertisment

घर की दरिद्रता दूर करने के लिए

प्रतिदिन शाम को पूजा पाठ के बाद घर के मुख्य द्वार के कोने पर घी का चौमुखी दीपक जलाएं और इस दीपक में 1 रुपये का सिक्का डाल दें. ऐसा करने से घर की दरिद्रता तो दूर होगी ही साथ ही घर की नकारात्मक ऊर्जा भी समाप्त होगी.

भाग्य को बलवान करने के लिए

भाग्य को बलवान करने के लिए कोशिश करें की आप अपनी जेब में हमेशा मोर पंख और 1 रुपये का सिक्का रखें. ऐसा करने से भाग्य बलवान होगा. जीवन में नए अवसर प्रदान होंगे और अचानक धन प्राप्ति के योग भी बनने लगेंगे.

1 जून से क्या बदलाव होंगे vastu tips for financial loss एक के सिक्के से क्या उपाय करें 1 ke sikke ke upay Measures of 1 rupee coin will change your life समृद्धि लाने के उपाय vastu tips अमीर बनने के उपाय धन कमाने के उपाय Vastu Tips for
Advertisment
Advertisment