Advertisment

Numerology 2024 Predictions:  इन मूलांक के लोगों को साल 2024 में होगा धनलाभ

Numerology 2024 Predictions: नया साल न्यूमेरोलॉजी के अनुसार किन लोगों के लिए ज्यादा लकी रहने वाला है जान लें. ये 2024 के लकी नंबर हैं...

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Numerology 2024 Predictions

Numerology 2024 Predictions( Photo Credit : news nation)

Numerology 2024 Predictions: साल 2024 शनि का साल है. अंकशास्त्र के अनुसार अगर आप 2024 को जोड़ते हैं तो आपको नंबर 8 मिलता है. 8 नंबर शनि ग्रह का नंबर माना जाता है, शनिदेव न्याय के देवता है जो कर्मों का फल देते हैं. लेकिन एक बात जो खास है वो ये है कि शनि शुक्र के मित्र ग्रह हैं. शुक्र को धन, ऐश्वर्य और तरक्की का कारक ग्रह माना जाता है. 6 नंबर शुक्र का नंबर होता है. ऐसे में जब 8 और 6 नंबर स्पोर्ट के हों तो मेहनत करने पर तरक्की मिलती है. तो आइए जानते हैं आने वाले नए साल में किन नंबर के लोगों को धनलाभ होने वाला है. 

Advertisment

साल 2024 के लकी नंबर 

जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15, 24, 8, 17 या 26 तारीख को हुआ है उनके लिए ये साल सपनों को सच करने वाला साल साबित हो सकता है. अगर आप फोकस के साथ काम करेंगे तो कामयाबी जरूर मिलेगी. 

अंक ज्योतिष की गणना के अनुसार फरवरी, मार्च और अप्रैल के महीनों में पैदा हुए लोगों को भी इस साल असीम लाभ मिलने की संभावना है. 

Advertisment

इसके अलावा जिनकी उम्र इस साल  17, 28, 35 या 44 हो रही है उनके लिए भी ये साल शुभ होगा. 

अगर इस साल आप विदेश यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा रहेगा. पढ़ने के लिए, नौकरी के लिए या फिर व्यापार जैसे किसी भी काम के लिए आप जा सकते हैं. आपको धनलाभ भी दूर विदेश से ही मिलने वाला है. जितना आप अपनी जगह से बाहर जाकर काम करेंगे इस साल आप उतना ही धन अर्जित करेंगे. 

धन की होगी बरसात

Advertisment

6, 15, 24, 8, 17 या 26 तारीख को जन्में  लोगों की आर्थिक स्थिति साल 2024 में मजबूत रहेगी. जोखिम लेना आपके लिए लाभदायक रहेगा. आपके साहस में वृद्धि होगी जिससे आप जोखिम से भरे निर्णय भी ले पाएंगे. नया काम शुरू करने के लिए भी अच्‍छा समय है. लोहे से जुड़े व्यापार, प्रोपर्टी, शेयर मार्केट से इस साल इन लोगों को अच्छा मुनाफा हो सकता है. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi New Year 2024 Numerology Religion lucky number Numerology 2024 Predictions
Advertisment
Advertisment