Advertisment

Arthik Weekly Rashifal: इस हफ्ते ये राशियां होंगी मालामाल, खूब बरसेगा धन-दौलत; मां लक्ष्मी खोलेंगी धन के द्वार!

Arthik Weekly Rashifal: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं आर्थिक लिहाज से सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Arthik Weekly Rashifal 09 September to 15 September 2024

Arthik Weekly Rashifal 09 September to 15 September 2024: नया सप्ताह 09 सितंबर 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. आर्थिक के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर आर्थिक लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए आर्थिक के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल  (09 से 15 सितंबर 2024)

Advertisment

1. मेष साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

  

इस सप्ताह आपके लिए कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.  मन अशांत रहेगा. किसी बड़े निर्णय से बचें, क्योंकि यह आपके खिलाफ जा सकता है.  वरिष्ठ अधिकारियों से विवाद से बचना चाहिए ताकि कार्यक्षेत्र में नुकसान न हो.

2. वृषभ साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

यह सप्ताह सामान्य रहेगा, लेकिन आपके मन में उलझन बनी रह सकती है.  पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण आप परेशान हो सकते हैं और आर्थिक स्थिति पर ध्यान देना पड़ेगा. सप्ताह के शुरुआत में लाभ की संभावना है. 

3. मिथुन साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

 

किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आर्थिक मदद प्राप्त होगी. पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा, जिससे परिवार में सम्मान बढ़ेगा.  किसी धार्मिक अनुष्ठान का हिस्सा बनने का मौका भी मिल सकता है.  परिवार के साथ यह सप्ताह अच्छा बितेगा. 

4. कर्क साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

इस सप्ताह आप कुछ समस्याओं का सामना कर सकते हैं.  पुराना विवाद उभर सकता है, जिससे परेशानी हो सकती है. परिवार के व्यापार से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें.  प्रॉपर्टी और वाहन में निवेश का विचार बन सकता है. 

5. सिंह साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

इस सप्ताह आपको परिवार के भविष्य को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लेने की जरूरत हो सकती है.  नए लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा, जिससे भविष्य में लाभ होगा.  सामाजिक क्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा. 

6. कन्या साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

 

 एक बड़ी पार्टनरशिप के हिस्सेदार बनने का अवसर मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार और बच्चों के साथ शॉपिंग और फैमिली ट्रिप की योजना बन सकती है, जिससे परिवार में अच्छा माहौल बनेगा. 

Advertisment

7. तुला साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा.  आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे और खुशी का माहौल बनेगा.  प्रॉपर्टी बेचने या नए काम में निवेश का विचार बन सकता है. काम की अधिकता के कारण बच्चों और परिवार को कम समय दे पाएंगे. 

8. वृश्चिक साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

इस सप्ताह आप किसी विशेष कार्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं. आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है और वाणी पर संयम रखना महत्वपूर्ण रहेगा. इस हफ्ते अधिक खर्च करने से बचें. 

9. धनु साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

यह सप्ताह सामान्य रहेगा, लेकिन परिवार के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी.  नए कार्य की योजना बनाते समय वरिष्ठ व्यक्ति से सलाह लें.आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. 

10. मकर साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल होंगे और आर्थिक मदद मिलने से कार्यक्षेत्र में बदलाव आएगा. परिवार में पुराने विवाद समाप्त हो सकते हैं और सकारात्मक माहौल बनेगा.  रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. 

11. कुंभ साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

 

इस सप्ताह पुराना रुका हुआ काम पूरा होगा और न्यायालय में चल रहे मामलों में विजय मिलेगी.  समाज और राजनीतिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी.  परिवार में मांगलिक कार्य के योग हैं और ससुराल पक्ष से आर्थिक मदद भी मिल सकती है।

12. मीन साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल

 

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा.  व्यापार में लाभ की संभावना है और नया भवन या मकान खरीदने का विचार बन सकता है. न्यायालय प्रकरण में फैसला आपके पक्ष में रहेगा. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Religion News in Hindi Religion Religion News financial weekly horoscope saptahik rashifal financial weekly horoscope predictions in hindi Arthik saptahik rashifal Arthik Weekly Rashifal saptahik rashifal in hindi
Advertisment
Advertisment