Advertisment

Bageshwar Dham Sarkar: अपार सफलता के लिए गलती से भी न करें ये 3 काम, कामयाबी चूमेगी आपके कदम 

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र शास्त्री ने कम उम्र में ही बड़ी ख्याति हासिल की है. अगर आप जीवन में सफलता चाहते हैं तो उनके ये 3 मूल मंत्र जान लें.

Advertisment
author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
bageshwar dham sarkar gives tips for immense success

Bageshwar Dham Sarkar( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Bageshwar Dham Sarkar: जीवन में सफलता सभी चाहते हैं. क्या सभी सफल हो पाते हैं, अगर ये सवाल आपके मन में भी है तो बागेश्वर धाम बाबा का दावा है कि अगर आप अपने जीवन से इन 3 चीजों का त्याग कर देते हैं तो कामयाबी आपके कदम चूमती है. सफलता के लिए क्या जरूरी है ये गुरु मंत्र महाराज ने बता दिया है. अगर आप सफलता के ये 3 मूलमंत्र जीवन में अपना लेंगे तो आपको अपार सफलता के साथ समाज में खूब मान सम्मान भी मिलेगा. सफलता के मार्ग पर तेजी से पहुंचाने वाले ये 2 सूत्र क्या हैं आइए जानते हैं. 

Advertisment

बागेश्वर धाम बाबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- क्या आप सफलता चाहते हैं? अगर हां तो लोग हमसे पूछते हैं कि आप सोते क्यों नहीं हैं? हमने कहा कि हमें सफलता पानी है। उन्होंने पूछा किस वास्ते? हमने कहा हिन्दू राष्ट्र के लिए सफलता पानी है.

उनके इस बयान से स्पष्ट है कि सफलता के लिए लक्ष्य का होना बेहद जरूरी है. अगर आप ये जानते हैं कि आप सफल क्यों होना चाहते हैं तो आप उस ओर तेजी से आगे कदम बढ़ाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि- किसी महान व्यक्ति की तीन बातें याद रखना. एक व्यक्ति ने कहा है नशा, नींद और पराई नारी। ये तीन चीजों का जो त्याग करेगा वही सफलता पाएगा। इसलिए अगर आपको सफलता प्राप्त करनी है तो नशे को, नींद को और पराई नारी को आपको त्यागना पड़ेगा तभी सफलता कदम चूमेगी।

एक बार किसी इंसान को अगर नशे की लत लग जाए तो फिर वो लाख चाहने के बाद भी अपने लक्ष्य के बारे में नहीं सोच सकता जिस कारण उसे सफलता मिलनी मुश्किल हो जाती है. 

Advertisment

दूसरी बड़ी बात जो बागेश्वर धाम सरकार ने बतायी वो ये थी कि आलस का त्याग करने वाला ही सफल होता है. जो इंसान अपनी नींद का त्याग नहीं करता सफलता उसे त्याग देती है. 

तीसरी बड़ी बात उन्होंने ये कही कि अगर आप पराई नारी पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं तो ये भी आपको आपके लक्ष्य तक पहुंचे में भ्रमित करती है. आप व्यर्थ समय बर्बाद करते हैं और जिन कामों से आपको सफलता मिलेगी आप उस कार्य को समय पर नहीं कर पाते.

तो आप भी अगर अपने जीवन में सफलता हासिल करना चाहते हैं तो आप बागेश्वर धाम सरकार की इन तीन बातों को गांठ बांध लें. अगर आप नशा, नींद और पराई नारी से दूरी  बना लेंगे तो सफलता को आपके नजदीक आने में समय नहीं लगेगा. 

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi रिलिजन न्यूज bageshwar dham sarkar Baba Bageshwar Dham Sarkar
Advertisment
Advertisment