Advertisment

Budh Gochar 2024: 22 अगस्त से इन 3 राशिवालों की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, बुध गोचर करेगा परेशान, खाली हो सकती है तिजोरी!

Budh Gochar 2024: सिंह, धनु, और कुंभ राशियों के लिए 22 अगस्त से 4 सितंबर का समय चुनौतियों से भरा हो सकता है. इस दौरान आपको सावधान रहना होगा. अपने धन, स्वास्थ्य और रिश्तों पर ध्यान दें और किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचें.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Budh Gochar 2024

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जल्द ही बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं. दरअसल, 22 अगस्त 2024 को सुबह 06 बजकर 22 मिनट पर बुध ग्रह सिंह राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर होने जा रहा है, जो कुछ राशियों के लिए चिंता का कारण बन सकता है. ज्योतिषियों की मानें तो यह गोचर सिंह, धनु और कुंभ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. इन राशियों के लोगों को अपने करियर, आमदनी और सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. 

Advertisment

बुध गोचर से इन राशियों को रहना होगा सावधान 

1. सिंह राशि 

बुध का कर्क में गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. इस समय आपको पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि धन हानि का योग बन रहा है. कोर्ट या सरकारी मामलों से जुड़े नोटिस का सामना करना पड़ सकता है. आपकी आमदनी में कमी आ सकती है.  खर्चे अचानक बढ़ सकते हैं.  फिजूलखर्ची की वजह से धन की तंगी हो सकती है.  जरूरी कामों के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. आपके कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं.  22 अगस्त से 4 सितंबर तक का समय आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. 

Advertisment

2. धनु राशि

बुध का गोचर धनु राशि के लोगों के लिए भी अशुभ साबित हो सकता है. इस दौरान आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, खासकर अगर आप बिजनेस कर रहे हैं।. पार्टनरशिप में काम करने से बचें, क्योंकि इससे आपको नुकसान होने की संभावना है. किसी बड़ी डील को अंतिम रूप देने से भी बचना चाहिए. वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है, और जीवनसाथी के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है. छोटी बातों को लेकर तनाव न बढ़ाएं, अन्यथा रिश्ते पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. इस समय अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. यदि तबीयत खराब हो, तो बिना देरी के डॉक्टर से सलाह लें. 

3. कुंभ राशि

Advertisment

कुंभ राशि के लिए बुध का गोचर अशुभ प्रभाव डाल सकता है.  इस समय आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए बाहर के खाने से परहेज करें और अपने खानपान में संयम बरतें.  इस दौरान आपके शत्रु सक्रिय हो सकते हैं और आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. इसलिए अपने काम और योजनाओं को गोपनीय रखें.  22 अगस्त से 4 सितंबर के बीच किसी को उधार देने से बचें.  

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi Religion gochar 2024 Astrology Religion News Budh Gochar 2024
Advertisment
Advertisment