Advertisment

Budh Vakri 2024: बुध ने बदली चाल, इन 5 राशियों की जल्द बदलेगी किस्मत

Budh Vakri 2024: ज्योतिष की मानें तो बुध का वक्री होना इन 5 राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं इन लकी राशियों में कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Budh Vakri 2024

Budh Vakri 2024: बुध ग्रह आज यानि  5 अगस्त 2024 सिंह राशि में गोचर करने वाले हैं. बुध आज से सिंह राशि में वक्री गति शुरू करेंगे. यूं तो बुध के इस राशि परिवर्तन से सभी 12 राशि वाले जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है. लेकिन ज्योतिष की मानें तो बुध का वक्री होना इन 5 राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं इन लकी राशियों में कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल. 

Advertisment

बुध ने बदली चाल, ये राशियां होंगी मालामाल

1. वृषभ राशि

ज्योतिष की मानें तो बुध, वृषभ राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां भर देंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है. करियर में बदलाव आएंगे.  नौकरी में शानदार अवसर प्राप्त होंगे. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. इस दौरान आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. 

Advertisment

2. मिथुन राशि

बुध के वक्री होने से मिथुन राशि वाले जातकों को सफलता मिलेगी. करियर में शानदार परिणाम मिलेगा. नौकरी खोज रहे हैं लोगों को नौकरी में नया अवसर मिलेगा.  विदेश से भी अच्‍छे अवसर मिलेंगे. सेहत में सुधार होगा. 

3. कर्क राशि

Advertisment

कर्क राशि वाले जातकों के लिए बुध नई खुशियां लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा हैं तो सफलता अवश्य मिलेगी. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. इस दौरान आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

4. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. नौकरीपेशा हैं तो पदोन्‍नति हो सकती है. करियर में खूब तरक्की मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

Advertisment

5. मीन राशि

बुध, मीन राशि के लोगों की खुशियों से झोली भर देंगे. कार्यस्थल पर आपको सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है. इस दौरान करियर में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. घर पर मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

 

Budh Gochar 2024 Religion Religion News Religion News in Hindi mercury transit 2024
Advertisment
Advertisment