क्या आपके खाने-पीने को लग गयी है किसी की बुरी नज़र, तो आज ही ये उपाय करें

Buri Nazar Ke Totke: बुरी नज़र खाने-पीने पर लगी हो या फिर कामकाज पर या फिर पढ़ने लिखने पर ये जिस पर बैठ जाए वो बर्बाद हो जाता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में बुरी नज़र उतारने के कुछ अचूक टोटके आप जान लें.

author-image
Inna Khosla
New Update
buri nazar ke totke

Buri Nazar Ke Totke( Photo Credit : news nation )

Buri Nazar Ke Totke - खाने-पीने के शौकीन लोग अगर खाना-पीना ही छोड़ दें, खाने देखते ही उन्हें खाने का मन ना हो या फिर खाने के नाम से मन उबने लगे तो समझिए कि आपके खाने को किसी बुरी नज़र लगी है. कहते हैं राजा जैसा भोजन खाने वाला राजा जैसा जीवन जीता है. अगर आपके खाने पर किसी की बुरी नज़र बैठ जाए तो उसका असर आपके जीवन पर भी देखने को मिलता है. ज्योतिष शास्त्र में खाने-पीने की बुरी नज़र उतारने के कई उपाय बताए गए हैं. अगर आप या आपका कोई जानकार इस बात से परेशान हैं और खाने-पीने की वजह से अब उसकी सेहत पर बुरा असर दिखने लगा है तो आप आज ही ये उपाय करें. 

Advertisment

खाने-पीने की बुरी नज़र ऐसे उतारें 

अगर खाने के बुरी नज़र लगी है तो तैयार भोजन में से थोड़ा-थोड़ा एक पत्ते पर लेकर उस पर गुलाब छिड़ककर रास्ते में रख दें फिर बाद में सभी खाना खाएं. इससे आपके खाने पर लगी बुरी नजर उतर जाएगी.

पढ़ाई-लिखायी या तरक्की की बुरी नज़र ऐसे उतारें

शाम को खाना खा कर बायीं करवट ढाई घंटे के लिये लेट जाइये, फ़िर ढाई घंटे दाहिनी करवट लेट जाइये, और ढाई घंटे उठकर सीधे बैठकर पढ़ना चालू कर दीजिये, यह क्रम लगातार चालू रखिये, देखिये कि जो टापिक कभी याद

नही होते थे, इतनी अच्छी तरह से याद हो जायेंगे कि खुद को विश्वास ही नहीं होगा. इतना ही नहीं अगर आपका प्रमोशन नहीं हो रहा तो जाएगा. 

घर खरीदने पर लगी है किसी की टोक या बुरी नज़र तो...

जो लोग लाख प्रयत्न करने पर भी स्वयं का मकान नहीं बना पा रहे वो ये उपाय करें. हर शुक्रवार को नियम से किसी जरुरतमंद को भोजन कराएं और रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं. ऐसा नियमित करने से आपका घर बनेगा.

आप एक काम और करेंगे तो प्रापर्टी तेजी से बढ़ेगी. सुबह नहाने और ध्यान के बाद एक मंत्र का रोज 108 बार जाप करें मंत्र नोट कीजिए... “ॐ पद्मावती पद्म कुशी वज्रवज्रांपुशी पु प्रतिब भवंति भवंति।। ́ ́

Source : News Nation Bureau

astrological remedies Buri Nazar Ke Totke
Advertisment