शनि देव की कृपा से नवंबर तक इन राशियों को मिलेगा प्रमोशन और समाज में सम्मान

क्या आप जानते हैं कि शनि देव की कृपा नवंबर तक इस तीन राशियों पर बनी रहेगी. ये अपने जीवन में इस दौरान जबरदस्त तरक्की देखेंगे और सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे.

author-image
Inna Khosla
New Update
 Shani Dev these zodiac signs will get promotion

Shani Dev these zodiac signs will get promotion

न्याय के देवता शनि का आशीर्वाद अगर एक बार किसी को मिल गया तो जीवन में उनका कभी बुरा नहीं होता. दुश्मन उनसे कभी जीत नहीं पाते और सफलता उनके कदम चूमने लगती है. इस समय शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में वक्री हैं और उनकी ये अवस्था 15 नंवबर को शाम 5 बजकर 9 मिनट तक रहेगी. ज्योतिषीय गणना के अनुसार इसके बाद शनि मार्गी हो जाएंगे. कोई भी ग्रह गोचर जब होता है तो उसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर स्पष्ट देखने को मिलता है. शनि के इस गोचर से 3 राशियों को लाभ मिल रहा है. इस दौरान उनकी धन-दौलत में वृद्धि होगी. जिस भी कार्य को वो इस बीच शुरू करेंगे उसमें उन्हे सफलता भी हाथ लगेगी. अगर ये कहा जाए कि ये समय इनकी किस्मत पलटने वाला होगा, तो ये भी गलत नहीं है. 

Advertisment

मेष राशि 

शनि ग्रह की चाल मेष राशि के जातकों की कुंडली में आय के भाव में वक्री होगी. इसका मतलब आसान भाषा में समझें तो इस दौरान आपकी आय में जबरदस्त उछाल आएगा. आमदनी एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग जगहों से होने लगेगी. आप नवंबर तक कोई प्रोपर्टी भी खरीद सकते हैं. शेयर मार्केट से मुनाफा कमा सकते हैं और आपकी लॉटरी लगने के भी प्रबल योग बने रहेंगे. अगर आप नौकरी में हैं तो आपकी पदोन्नति के योग भी बन सकते हैं. 

धनु राशि 

इस राशि के जातकों के तीसरे भाव में शनि देव वक्री होंगे जिससे इनकी स्थिति हर लिहाज से मजबूत बनेगी. अगर आप जीवन में तरक्की चाहते हैं तो जो भी करें उसे पूरे विश्वास के साथ करें परिणाम आपके सोचे अनुसार ही आपको मिलेगा. वैसे इस दौरान आपको एक बार नहीं बल्कि कई बार अचानक धन लाभ भी मिल सकता है. 

कुंभ राशि 

कुंभ राशि के लग्न भाव में शनि देव वक्री हो चुके हैं. शनि आपकी राशि में शश राजयोग का निर्माण कर चुके हैं जिससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि आपको नज़र आ रही होगी. इसके अलावा, नवंबर तक समाज में तो आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन  में हर तरह का सुख मिलेगा और पार्टनर के साथ आपका तालमेल बेहतर होगा.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi zodiac sign Shani Dev astrology tips for job promotion
Advertisment
Advertisment