Career Weekly Rashifal: करियर में इन राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, नौकरी में होगा प्रमोशन; बॉस से मिलेगी शाबाशी

Career Weekly Rashifal: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं करियर के लिहाज से सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
weekly horoscope predictions

Career Weekly Rashifal 02 September to 08 September 2024: नया सप्ताह 02 सितंबर 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. करियर के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर करियर लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए करियर के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक करियर राशिफल  (02 से 08 सितंबर 2024)

Advertisment

साप्‍ताहिक करियर राशिफल  (02 से 08 सितंबर 2024)

1. मेष साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को काम में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं.  मेहनत का फल मिलने की संभावना है. नौकरी बदलने का विचार मन में आ सकता है, लेकिन अभी धैर्य रखना बेहतर होगा. 

2. वृषभ  साप्ताहिक करियर राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा.  कामकाज में सफलता प्राप्त होगी, लेकिन सहकर्मियों के साथ मतभेद हो सकते हैं.  आत्मविश्वास बनाए रखें और सही निर्णय लें. 

3. मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अवसरों से भरा होगा.  नौकरी में पदोन्नति या वेतन वृद्धि की संभावना है. व्यापार से जुड़े लोग नए सौदों में लाभ प्राप्त कर सकते हैं. 

4. कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने करियर में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.  धैर्य और समझदारी से काम लें.  नए प्रोजेक्ट में शामिल होने से पहले पूरी जानकारी जुटा लें. 

Advertisment

5. सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए मेहनत का फल मिलने का समय है.  नौकरी में उच्च अधिकारियों से सराहना मिलेगी. खुद पर भरोसा रखें और आगे बढ़ते रहें. 

6. कन्या साप्ताहिक करियर राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा.  पुराने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में समय लग सकता है, लेकिन नई योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए यह समय अच्छा है. 

7. तुला साप्ताहिक करियर राशिफल

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह करियर में नए अवसर मिल सकते हैं.  नौकरी में बदलाव की संभावना है, जो भविष्य के लिए फायदेमंद होगा.  

8. वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह चुनौतीपूर्ण हो सकता है. सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाए रखने की कोशिश करें.  नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिन्हें पूरा करने में कठिनाई होगी. 

9. धनु साप्ताहिक करियर राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सकारात्मक रहेगा.  नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं.  यदि आप व्यवसाय में हैं, तो कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. 

10. मकर साप्ताहिक करियर राशिफल

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने काम में सावधानी बरतने की जरूरत है.  वरिष्ठ अधिकारियों से विवाद होने की संभावना है, इसलिए अपनी बात को सोच-समझकर ही रखें. 

11. कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा.  काम में रुचि बनी रहेगी और नौकरी में स्थिरता बनी रहेगी.  कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा, लेकिन अपने प्रयासों को जारी रखें. 

12. मीन साप्ताहिक करियर राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा.  काम में प्रगति होगी, लेकिन कुछ अवरोध भी आ सकते हैं.  धैर्य बनाए रखें और हर स्थिति का सामना समझदारी से करें. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi Religion Religion News career weekly horoscope predictions Career Weekly Rashifal 02 September to 08 September 2024 Career Weekly Rashifal
Advertisment
Advertisment