Advertisment

Chini Ke Upay: चीनी के ये उपाय बनाएंगे मालामाल, आज करें और कल नतीजा देखें

Chini Ke Upay : कर्ज़ा चढ़ता ही जा रहा है या घर के क्लेश खत्म ही नहीं हो रहे या ग्रह दोष दूर करना है... चीनी के ये चमत्कारी ज्योतिषीय उपाय आपकी सारी समस्याओं कर दूर कर सकते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
chini ke upay know astrological sugar remedies to make you wealthy

Chini Ke Upay ( Photo Credit : News Nation)

Chini Ke Upay : चीनी की तरह मीठी आपकी ज़िंदगी हो जाए तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र में चीनी से जुड़े कुछ अचूक उपाय बताए गए हैं. जीवन की हर समस्या से जुड़े इन उपायों को करके आप आसानी से उनसे छुटकारा पा सकते हैं. घर में पैसों की बरकत से लेकर ग्रह दोष शांति और रिश्तों में मिठास सब हो जाएगा. चीनी के ये अचूक उपाय बेहद चमत्कारी हैं. ज्योतिष के ये टोटके आज ही अजमाकर आप देख सकते हैं. जीवन में खुशियां लाने के लिए और घर में सुख शांति बनाए रखने के लिए अगर समय-समय पर छोटे-छोट उपाय करते रहें तो इससे परिवार में सुख बना रहता है. 

Advertisment

चीनी के चमत्कारी टोटके

घर में बरकत लाने का उपाय - पीपल के पेड़ की छाया में खड़े रहकर लोहे के बर्तन में जल, चीनी, घी और दूध मिलाकर पीपल के पेड़ की जड़ में डालने से घर में लम्बे समय तक सुख-सुमृद्धि बनी रहती है और लक्ष्मी का वास होता है.

पितृ दोष को दूर करने का उपाय - आटे से बनी रोटी में चीनी मिलाकर कौवों को खिलाएं. इससे पितृ दोष समाप्त होगा और सभी समस्याएं नष्ट होंगी.

ग्रह दोष निवारण का उपाय - कुंडली में किसी भी प्रकार का ग्रह दोष हो तो जीवन परेशानियों से घिर जाता है. इसके लिए पानी में चीनी मिलाकर सूर्य देव का जल अर्पित करें. ये रामबाण उपाय है इससे घर में और जीवन में सुख शांति आती है. 

शनि दोष निवारण का उपया - अगर शनि दोष से आप राहत पाना चाहते हैं तो नारियल में शक्कर का बूरा मिलाकर चीटियों को खिलाएं. यह टोटका कारगर सिद्ध होगा. जैसे-जैसे चीटियां ये खाएंगी वैसे-वैसे आपका शनिदोष कम होगा. 

घर के झगड़े दूर करने का उपाय - घर में अगर रोज कलह हो रही है तो पानी में शक्कर मिलाकर शुक्रवार को भगवान शिव को चढ़ाएं और देशी घी का दीपक और धूप बत्ती जलाएं. ऐसा करने से आपसी प्रेम बढ़ता है.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

astrological sugar remedies Religion News in Hindi upay chini ke upay totke Astrology News in Hindi Spiritual News in Hindi astro tip Chini Ke Totke sugar remedies
Advertisment
Advertisment