Advertisment

Diwali 2023 Rashifal For Jewellery : दिवाली पर बन रहे हैं 8 शुभ योग, राशि के अनुसार पहनें गहने, माता लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

Diwali 2023 Rashifal For Jewellery: इस दिवाली के खुशियों की दिवाली ही नहीं बल्कि किस्मत की दिवाली बनाएं. राशि के अनुसार गहने पहनें और माता लक्ष्मी का आशीर्वाद पाएं.

author-image
Inna Khosla
New Update
wear gold jewelery according to the zodiac sign to get the blessings of Goddess Lakshmi

Diwali 2023 Rashifal( Photo Credit : news nation)

Diwali 2023 Rashifal For Jewellery: दिवाली के दिन माता लक्ष्मी की पूजा की जाती है. ऐसे में घर की बहू बेटियों को भी माता लक्ष्मी के रूप में सम्मान दिया जाता है. आपके घर की बेटियां या बहू अगर राशि के अनुसार सोने के गहने पहनती हैं तो इससे आपके घर पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है. जिस तरह से सोना चमकता है उसी तरह से आपकी ज़िंदगी भी चमक उठती है. 12 नवंबर को इस बार आप अपनी दिवाली धमाकेदार बनाना चाहते हैं और माता लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं कि आपके जीवन में पैसों के पटाखे जमकर फूटें तो आप राशि के अनुसार ये गहनें उस दिन जरूर पहनें. 

Advertisment

मेष (Aries): दिवाली के दिन स्टाइलिश घड़ी और छोटे इयर रिंग्स पहनें इनके लिए शुभ होगा. कुछ लाल स्टोन वाले गहने भी आपके लिए लक्की हैं.

वृष (Taurus): पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ अच्छी रहे इसके लिए इस बार दीपावली पर आप हीरे का गहना पहनना ना भूलें और अगर डायमंड गले में पहना जाए तो इससे महिला को ससुराल सुख भी मिलता है. 

मिथुन (Gemini): आप दीपावली के दिन पुशतैनी गहना जरुर पहनें.

कर्क (Cancer): इस राशि की महिलाओं को दिवाली के दिन दादी-नानी से मिला जड़ाऊ सेट या मून स्टोन रत्न पहनना चाहिए.

सिंह (Leo): इस बार दिवाली पर ऐसा गहना पहनें जो फैशन स्टेटमेंट हो लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि इस राशि का स्वामी सूर्य है इसलिए जो भी गहना बनवाएं वो सोने का ही हो. 

कन्या (Virgo): ऐसे गहने पहनने चाहिए जो इन्हें दूसरों से अलग करते हैं. ये नैचरल चीजों जैसे शंख से बने गहने भी पहन सकती हैं.

तुला (Libra): अगर ये अपने गहनो में फ्लोरल या पत्तों की डिजाइन वाले गहने दिवाली के दिन पहनते हैं तो इनके लिए बेहतर होगा. माता लक्ष्मी का आशीर्वाद इन्हें जरूर मिलेगा. 

वृश्चिक (Scorpio): सीक्रेट कंपार्टमेंट वाला लॉकेट, पुराने चिह्नों वाली कोई अंगूठी ऐसे गहने इनके लिए शुभ हैं.

धनु (sagittarius): आप कॉकटेल साइज़ की गोल्ड की रिंग पहनें फिर देखिए सब आपके इशारों पर घूमेंगे.

Advertisment

मकर (Capricorn): क्लासिक, ट्रडिशनल और महंगे गहने पहनेंगे तो कोई भी मन को बुरी बु लगने वाली बात कभी इनसे नहीं करेगा 

कुंभ (Aquarius): कढ़े या हाथ के बने बीड्स वाले ब्रेसलेट ऐसे गहने पहनेम. प्लैटिनम मेटल का गहना पहनना भी दिवाली पर आपके लिए शुभ होगा.

मीन (Pisces): दिवाली के दिन पांव में पायल जरुर पहनें इसके घुंघरुओं के आवाज़ से घर में सकारात्मक ऊर्जा बनेगी जिससे धन लक्ष्मी का आगमन होगा. 

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion gold jewellery diwali 2023 Diwali 2023 Rashifal For Jewellery
Advertisment
Advertisment