Advertisment

Goddess Lakshmi Upay: फटाफट धनलाभ के लिए आज ही करें ये उपाय, माता लक्ष्मी सोने गहनों और पैसों से भर देगी तिजोरी

Goddess Lakshmi Upay: धन लाभ हो, व्यापार में वृद्धि हो भला ऐसा कौन नहीं चाहता. अगर आप भी ऐसा चाहते हैं तो देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने वाले ये लाल किताब के उपाय आज ही करें.

Advertisment
author-image
Inna Khosla
New Update
do these upay today to gain wealth goddess lakshmi will fill the safe with gold jewelery and money

Goddess Lakshmi Upay( Photo Credit : news nation)

Advertisment

Goddess Lakshmi Upay: देवी लक्ष्मी की कृपा अगर आप पर एक बार हो गयी तो आप देखते ही देखते इतना अमीर हो जाएंगे कि लोगों को समझ ही नहीं आएगा. अगर आप पर माता लक्ष्मी की कृपा रुकी हुई है तो आप लाल किताब मे दिए ये उपाय करें. धन की जरूरत सबको होती है. ज्यादा धन प्राप्ति के लिए ज्यादा प्रयास करने होते हैं. ऐसे में अगर आप पूजा-पाठ और भक्ति में अपना समय देते हैं तो आपको आशीर्वाद मिलता है जिससे आपकी हर मनोकामना भी पूरी होती है. अगर आप बहुत मेहनत करते हैं लेकिन आपको मेहनत का फल नहीं मिलता तो आपको ये उपाय एक बार जरूर करने चाहिए. पैसा कमाने के बाद पैसा बचे और कर्जा ना चढ़े ये सबसे जरूरी होता है. ऐसे में अगर आप अपनी तिजोरी को सोने गहनों और रुपये पैसों से भरना चाहते हैं तो ये उपाय जान लें. 

Advertisment

धन प्राप्ति के लिए उपाय:

शुक्रवार को जामुन के पेड़ के नीचे बैठकर शुक्र मंत्र "ॐ धं धन्याय नमः" का 108 बार जाप करें. इस जाप से आपके धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे और आप दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे. 

सोने की थाली पर 11 गोलीयाँ रखें और हर गोली पर "ॐ श्रीं श्रीं श्रीं क्लीं क्लीं क्लीं वित्तेश्वराय नमः" मंत्र का 11 बार जाप करें.

Advertisment

व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए टोटके:

बुधवार को पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर 108 बार "ॐ बुधाय नमः" का जाप करें. इससे व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे. आपको कई दूसरे माध्यमों से भी धन मिलने शुरु हो जाएगा. 

बाजार में अच्छे बिक्री के लिए हर रविवार को सुबह एक सफेद कपड़े को 108 बार "ॐ सूर्याय नमः" के मंत्र से पूजें और फिर उसे अपने व्यापार स्थान पर बांध दें.

Advertisment

धन की बढ़ोत्तरी के लिए टोटके:

बृहस्पतिवार को पुष्प की माला से 108 बार "ॐ गुरुवे नमः" का जाप करें और फिर उस माला को अपने पास रखें.

पूजा स्थान पर सोने की अंगूठी रखकर 108 बार "ॐ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीभयो नमः" मंत्र का जाप करें. इससे आपके धनलाभ के योग बनेंगे. 

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion Dhan Prapti Ke Upay lakshmi puja Goddess Lakshmi Upay:
Advertisment
Advertisment