Advertisment

Sapne Mein Kinnar Dekhna: स्वप्न शास्त्र के अनुसार किन्नरों के सपने देखना शुभ होता है या अशुभ

Kinnar in Dreams: सपने आना स्वाभाविक है, हर सपना आने वाले भविष्य के लिए कुछ संकेत देता है. अगर आपको सपने में किन्नर नज़र आ रहे हैं तो इसका क्या अर्थ है आइए जानते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
dreams astrology Kinnar in dreams auspicious or inauspicious according to swapna shastra

Sapne Mein Kinnar Dekhna( Photo Credit : Social Media)

Sapne Mein Kinnar Dekhna: स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपका हर सपना आपको भविष्य में होने वाली कई बातों के संकेत देता है. कई बार ये संकेत शुभ होते हैं और कई बार ये अशुभ संकेत देकर जाते हैं. कौन सा सपना किस समय देखा गया ये भी जानना बेहद जरुरी होता है. किन्नर को समाज में खास दर्जा दिया गया है. मान्यता है कि उनके आशीर्वाद में इतनी शक्ति होती है कि अगर वो सच्चे दिल से आपको एक बार आशीर्वाद दे दें तो आपकी किस्मत बदल जाती है. लेकिन किन्नर अगर आपके सपने में दिखायी दें तो ये शुभ होता है या फिर अशुभ आइए जानते हैं. 

Advertisment

सपने में किन्नर देखना शुभ है या अशुभ ये इस बात पर निर्भर करता है कि किन्नर क्या कर रहे हैं. आइए जानते हैं किन्नरों के किस तरह के सपने देखना शुभ माना जाता है और किस तरह के सपने देखना अशुभ होता है. 

सपने में गुस्सा करते हुए किन्नर दिखे तो...

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप ऐसा सपना देखते हैं जिसमें कोई किन्नर गुस्सा कर रहा हो भले ही आप पर या किसी दूसरे पर तो इसका अर्थ ये होता है कि आपका कोई बहुत जरुरी काम अधूरा रहने वाला है. 

सपने में किन्नर आशीर्वाद दे तो... 

अगर सपने में आशीर्वाद देते हुए आपको कोई किन्नर दिखे तो ये सपना शुभ माना जाता है. कहते हैं किन्नरों के आशीर्वाद से किस्मत बदल जाती है. गलती से भी इनकी बदुआ नहीं लेनी चाहिए. अगर आपको ऐसा सपना आया है कि किन्नर खुश है और आपको आशीर्वाद दे रहा है तो इसका अर्थ होगा कि आपको जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. 

किन्नर सपने में लड़ाई करते दिखें तो...

लड़ाई करना या करते हुए देखना तो बुरा ही होता है लेकिन किन्नरों को झगड़ा करते हुए देखने का मतलब होता है कि आपको कोई भारी नुकसान होने वाला है.

इसी तरह की और जानकारी के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिए। 

Religion News in Hindi sapna Religion News Dream dreams astrology Kinnar Ke Sapne Swapna Shastra sapne Kinnar in Dreams Dreams Kinnar
Advertisment
Advertisment