Advertisment

Samudra Shastra: पति की कमर देखकर पता लगाएं भविष्य, जानें कैसी रहेगी मैरिड लाइफ

Men Waist Samudrik Shastra: आदमियों की कमर देखकर आप उनके भविष्य से जुड़ी कुछ ऐसी जरूरी बातों का पता लगा सकती हैं जो आपकी मैरिड लाइफ में बहुत काम आएंगी.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Men Waist Samudrik Shastra

Men Waist Samudrik Shastra( Photo Credit : freepik.com)

Men Waist Samudrik Shastra: महिलाओं की कमर के बारे में तो बात करते आपने लोगों को सुना होगा. लेकिन क्या आपने कभी पुरुषों की कमर पर गौर किया है. जी हां आदमियों की कमर देखकर उनके भविष्य के बारे में तो आप पता लगा ही सकते हैं साथ ही आपका रिश्ता कैसा रहने वाला है. आने वाले समय में आपकी मैरिड लाइफ कैसी रहेगी आप ये भी पता कर सकती हैं. तो आप अगर इस बात से परेशान रहती हैं कि आपके पति आपको कुछ बताते ही नहीं हैं तो अब आप इस जानकारी के बाद उनकी कमर देखकर उनके बारे में काफी कुछ आसानी से जान पाएंगी.

Advertisment

ऐसे आदमी करते हैं संघर्ष

जिन आदमियों की कमर में तिल होता है और कमर मोटी होती है. उसकी जिंदगी में ज्यादा संघर्ष होता है. ये जितना कमाते हैं उससे ज्यादा खर्च हो जाता है. इनके परिवार में भी तनाव का माहौल बना रहता है.

पतली कमर वाले आदमी

Advertisment

जिन पुरुषों की कमर पतली होती है वो बुद्धिमान होते हैं लेकिन इनकी पत्नी जो होती है वो शक्की मिजाज की होती है इसलिए पत्नी को कंट्रोल में रखना इन पतियों को आना चाहिए.

ऊंचे पद पर विराजमान होते है ऐसे आदमी

जिन आदमियों की कमर बड़ी होती है. उसे बड़ा पद मिलने का ज्यादा योग होता है. लेकिन भविष्य में ऐसे मर्दों को बीमारी होने का योग होता है. जिससे बचने की जरुरत है. लेकिन जीवन में अच्छा पद मिलने इनके लिए कभी मुश्किल नहीं होता.

Advertisment

कभी बीमार नहीं होते ऐसे आदमी

जिन आदमियों की कमर जरुरत से ज्यादा पतली होती है वो गलत संगति में पड़ सकता है. ऐसे मर्द पर लगातार नजर रखने की जरुरत है. हलांकि ऐसे आदमियों को बीमारी कम लगती है. संगत बिगड़ने की वजह से इन्हें नशे की लत भी लग सकती है. 

कामयाबी की नई ऊंचाईयां छूते हैं ऐसे आदमी 

Advertisment

जिन आदमियों की कमर में गड्डा होता है वो करियर में नई ऊंचाई को छूते हैं. समाजिक काम में भी दिलचस्पी लेते हैं. ये कारोबार करें तो सफलता के योग ज्यादा होते हैं. जीवन में सफलता इनके साथ-साथ चलती है. 

यह भी पढ़ें : Signs Of Lucky Women: धन लक्ष्मी होती हैं ऐसी लड़कियां, ससुराल में जाते ही कर देती हैं पति का भाग्योदय

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

family predictions men Waist Samudrik Shastra married life prediction Samudra Shastra
Advertisment
Advertisment