Advertisment

Guru Gochar 2023 : गुरु ने किया नक्षत्र परिवर्तन, 3 राशि वालों को मिलेगी अपार सफलता

Guru Gochar 2023 : ज्योतिष में ग्रह एक अंतराल के बाद राशि और नक्षत्र परिवर्तन करता है. जिसका असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है और ये असर शुभ और अशुभ दोनों तरह से पड़ता है. आपको बता दें, कि गुरु ग्रह ने भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Guru Gochar 2023

Guru Gochar 2023 ( Photo Credit : social media )

Guru Gochar 2023 : ज्योतिष में ग्रह एक अंतराल के बाद राशि और नक्षत्र परिवर्तन करता है. जिसका असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है और ये असर शुभ और अशुभ दोनों तरह से पड़ता है. आपको बता दें, कि गुरु ग्रह ने भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है, जिसका असर 12 राशि के जातकों पर देखने को मिलता है, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में तीन ऐसे राशियों के बारे में विस्तार से बताएंगे, जो बेहद लकी राशियां हैं. जिन्हें धन लाभ होगा और व्यापार में विस्तार होगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें  - Astro Tips 2023 : इस विधि से जलाएं आटे के दीपक, सभी मनोकामना होगी पूरी

गुरु के नक्षत्र परिवर्तन करने से इन राशियों को होगा लाभ 

1. सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लिए नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही शुभ माना जा रहा है. आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय शुभ है. घर से बाहर से निकले समय अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें. आपके लिए नक्षत्र परिवर्तन धन लाभ भी लेकर आया है. 

Advertisment

2. तुला राशि 

तुला राशि के जातकों के लिए नक्षत्र परिवर्तन शुभ फलदायी माना जा रहा है.  आपके प्रमोशन के योग बन रहे हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. धन-धान्य में वृद्धि होने की संभावना है, इस समय वाहन औप प्रॉपर्टी खरीदने के लिए समय बहुत ही शुभ है. 

3. धनु राशि 

धनु राशि के जातकों के लिए नक्षत्र परिवर्तन करियर और कारोबार में शुभ फल की प्राप्ति लेकर आया है. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. व्यापार में विस्तार होगा. आय में वृद्धि होने की संभावना है. आपकी सभी मनोकामना पूरी हो जाएगी. आपको पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. आप कहीं धुमने जा सकते हैं. 

guru bharni naksahtra me gochar guru gochar ka prabhav guru nakshatra gochar 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023
Advertisment
Advertisment