Advertisment

Hair Oiling For Shani Dosh: इस दिन बालों में तेल की चंपी दिलाएगी शनि दोष से मुक्ति, धन अभाव भी होगा दूर

Hair Oiling For Shani Dosh: तेल मालिश करने के कई फायदे होते हैं. वहीं, तेल की चंपी शनि दोष को भी दूर कर सकती है और आपके धन में वृद्धि भी कर सकती है. आइए जानते हैं कैसे.

Advertisment
author-image
Gaveshna Sharma
New Update
Hair Oiling For Shani Dosh

इस दिन बालों में तेल की चंपी दिलाएगी शनि दोष से मुक्ति( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Hair Oiling For Shani Dosh: तेल मालिश करने के कई फायदे होते हैं. जैसे कि- थकावट, कमजोरी दूर होती है, दिमाग शांत होता है, दिमाग की नसें रिलैक्स हो जाती हैं, तनाव कम होता है, बाल भी अच्छे एवं मजबूत बनें रहते हैं, रक्‍त का संचार बढ़ता है और स्किन अच्‍छी होती है. ये सभी फायदे तो हो गए स्वास्थ की दृष्टि से लकिन वहीं अगर धार्मिक दृष्टि से देखा जाए तो, बालों में तेल की चंपी न सिर्फ शनि दोष को दूर कर सकती है बल्कि धन के अभाव को मिटाकर आपके पैसों में वृद्धि कर सकती है. वो कैसे आइए जानते हैं विस्तार से.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Astro Tips For Women Bath: इन कामों से पहले महिलाओं का नहाना है जरूरी, नहीं तो फलते- फूलते परिवार को झेलनी पड़ जाएगी गरीबी

- सोमवार के दिन तेल मालिश करने से सौंदर्य बढ़ता है और मान-सम्‍मान की प्राप्ति होती है. 

- बुधवार का दिन भी तेल मालिश के लिए बहुत अच्‍छा माना गया है. इस दिन शरीर और बालों में तेल की मसाज करने से धन वृद्धि होती है. 

Advertisment

- शुक्रवार के दिन तेल लगाने से सौंदर्य और आकर्षण बढ़ता है. 

- शनिवार के दिन शरीर और बालों पर तेल लगाने से शनि दोष से मुक्ति मिलती है और जीवन में खुशियां आती हैं. 

ध्‍यान रखें कि रविवार, मंगलवार और गुरुवार को तेल लगाने से बचें. वरना ये धन हानि और खराब सेहत का कारण बनते हैं. हालांकि तेल लगाने के लिए शुभ-अशुभ दिन का ये नियम उन लोगों पर लागू नहीं होता है, जो रोज तेल लगाते हैं. 

Advertisment

Astro Tips for Money Hair Oiling For Shani Dosh Body massage oil for women vastu oil massage शरीर में तेल कब लगाना चाहिए शनिवार को तेल लगाना चाहिए कि नहीं रविवार को तेल लगाने से क्या होता है
Advertisment
Advertisment