Advertisment

Kali Sarso Ke Totke: किस्मत में चार चांद लगा देंगे काली सरसों के ये टोटके, पलक झपकते दूर हो जाएगी गरीबी!

Black Mustard Totke: हिंदू ज्योतिष शास्त्रों में हर समस्या के निवारण के लिए कई उपाय बताए गए हैं. काली सरसों के टोटके आपके जीवन में कई सुख शांति ला सकते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
how to remove buri nazar

how to remove buri nazar( Photo Credit : News Nation)

Kali Sarso Ke Totke: अगर आपके भी आपके भाग्य साथ नहीं दे रहे हैं आप जहां भी जा रहे हैं जीस भी कारोबार उसमें आपको असफलता हो मिल रही है. यानी कि आप अगर आप सोने को छू रहे हैं. कहने का मतलब है कि जीस भी कार्य को करने के लिए जा रहे हैं तो उसमें आपको असफलता हो रही है. सोने को छू रहे तो मिट्टी भर रहे तो आप सही में आए हैं. सही बिडो में आए हैं जो वो काले कलर की जो सरसों होता है. ये आपकी फूटा किस्मत को संवार सकते हैं. आपके दिन दुगनी राज़ चौगुनी आपको तरक्की दिला सकते हैं और किस प्रकार से आपको ये तरक्की दिलाएंगे. हमारे कुंडली में दोष लग जाते हैं और इस दोष को हम पहचान नहीं पाते. फिर हम जहाँ भी जाते हैं हमें असफलता हासिल होने लगते हैं. हमें समझ में नहीं आता है. 

Advertisment

किसी भी तरह के कुंडली दोष को दूर करने के लिए काली सरसों बाजार से खरीद लें. दो से तीन मुट्ठी की मात्रा में खरीदें. एक मुट्ठी आपको लेना है, सिर से सात बार उतारना है और सिर से सात बार उतारने के बाद आपको भगवान श्री हरि विष्णु जी का ध्यान करना है. अगर आपके कोई और ईष्ट है तो आप अपने ईष्ट का ध्यान करें. अब इसे आग में डाल दें. इससे आपकी कुंडली में जो ग्रह आपको बुरा फल दे रहे हैं उससे आपको राहत मिलेगी. 

अगर आप कहीं भी जाते हैं, आपको कार्य में असफलता हासिल हो रही है, धन आप इकट्ठे नहीं कर पा रही है. आपका व्यापार अच्छे से नहीं चल रहा या दुकान अच्छे से नहीं चल रही तो एक काम करना, शरीर से सात बार इसका उतारा कके चौराहे पर रात 12:00 बजे के बाद छोड़ करके आ जाना है. अगर किसी ने आपकी दुकान को बांध दिया है या फिर किसी ने आपके शरीर को बांध दिया है इस उपाय को करने के बाद खुल जाएंगे. फिर आप जहां भी कदम रखेंगे आपको सफलता मिलना शुरू हो जाएगी. 

अगर आपको ऐसा लगता है कि किसी ने तंत्र मंत्र  विद्या से या फिर बुरी नज़र से आपके घर की धन लक्ष्मी को बांध दिया है तो आप शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी का ध्यान करके एक मुट्ठी काली सरसों लें और उसे मंदिर में रख दें. अब शुक्रवार को संध्या के समय घर के मुख्य द्वार पर देसी घी का दीपक जलाकर पूरे घर में मंदिर में रखी काली सरसों का छिड़काव कर दें. 

शुक्रवार के दिन प्रत्येक मनुष्य के घर में देवी लक्ष्मी दर्शन देती हैं. बस आप घर में साफ सफाई रखें. क्लेश ना करें और घर की ऊर्जा को सकारात्मक बनाए रखें. महालक्ष्मी आप हमारे घर में आगमन करें ये प्रार्थना करते हुए आप पूरे घर में काली सरसों हैं का छीटा मार दें. इससे आपके घर की कंगाली दूर होगी और आय के नए साधन मिलने शुरू हो जाएंगे.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.) 

Source : News Nation Bureau

रिलिजन न्यूज Black Mustard Totke Kali Sarso Ke Totke buri nazar Religion News in Hindi Astrology Remedies
Advertisment
Advertisment