Success Mantra: हार्ड वर्क के बाद नहीं हो रहा प्रमोशन तो करें इस मंत्र का जाप, 10 दिन में पूरा होगा काम

Success Mantra: नौकरी में प्रमोशन प्राप्त करना एक व्यक्ति के करियर में एक महत्वपूर्ण मोमेंट हो सकता है, लेकिन कई बार लोग प्रमोशन से वंचित रह जाते हैं. अगर आप नौकरी में प्रमोशन पाने में सफल नहीं हो रहे हैं, तो कुछ विशेष मंत्रों के जाप से आपको सफलता मिल सकती है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
naukri

Promotion in job( Photo Credit : file photo)

Success Mantra: सरकारी और प्राइवे रहते हैं. वट नौकरी करने वाले कर्मचारी हर साल एक खास मौके का इंतजार करतेह खास मौका होता है प्रमोशन और इंक्रीमेंट का. कर्मचारी और अधिकारी अपने काम के दम पर दावा करते हैं कि उन्हें एक निश्चित समय में प्रमोशन मिले. प्रमोशन से पहले कर्मचारी अपने कामों की गति भी बढ़ा देते हैं. ताकि उनके बॉस उनका असेस्मेंट अच्छी तरह से करे. इसमें कुछ लोग सफल भी होते हैं. बॉस की नजर में वो स्मार्ट काम करके यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उनका काम परफेक्ट और समय सीमा के भीतर है, लेकिन दफ्तरों में काम करने वाले कुछ लोगों के काम का आंकलन सही तरीके से नहीं हो पाता है. बल्कि अधिक काम करने वाले कर्मचारी भी कई बार इस कैटगेरी से बाहर रह जाते हैं.

Advertisment

जब ऑफिस में प्रमोशन हो जाता है तो उन्हें पता चलता है कि उनका नाम पद्दोन्नति वाली लिस्ट में नहीं है. लिस्ट में अपना नाम नहीं देख वो हैरान और परेशान हो जाते हैं. क्योंकि उन्हें उम्मीद होती है कि उनका काम बाकी लोगों के मुकाबले बढ़िया और अच्छा है, पर कभी आपने सोचा है कि ऐसे लोग आखिर पीछे कैसे रह जाते हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं सही समय नहीं होना. यानी आप ग्रह-नक्षत्र सही तौर से नहीं चल रहा है. इसके लिए आपको हर दिन कुछ मंत्र पढ़ने चाहिए. जिससे आपकी मनोकामनापूर्ण रूप से सफल होगी. अगर आप नौकरी में प्रमोशन पाने में सफल नहीं हो रहे हैं, तो कुछ विशेष मंत्रों के जाप से आपको सफलता मिल सकती है.

ॐ ह्रीं नमः:

यह मंत्र व्यापार और प्रोफेशनल सफलता के लिए जाना जाता है. इसका नियमित जाप करने से करियर में उन्नति हो सकती है.

ॐ गणपतये नमः:

गणेश मंत्र का जाप करना आपके करियर में अविघ्न और सफलता की प्राप्ति में मदद कर सकता है.

श्रीं ह्रीं क्लीं ग्लौं गं गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा:

यह गणेश मंत्र भगवान गणेश की कृपा को आपके करियर में बढ़ावा देने के लिए कहा जाता है.

ॐ नमो भगवते वासुदेवाय:

विष्णु मंत्र का जाप करने से करियर में स्थिरता और सफलता मिल सकती है.

Advertisment

ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद सर्वभूतानि योगिनि योगिनि:

लक्ष्मी मंत्र का जाप करना धन और समृद्धि को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है, जिससे करियर में भी लाभ हो सकता है.

ॐ क्रीं क्लीं क्लीं क्लीं गं गणपतये वाघश्य वामनाय क्लीं क्लीं क्लीं स्वाहा:

यह मंत्र गणेश जी के आशीर्वाद से करियर में सफलता प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है. इन मंत्रों का नियमित जाप करने से समृद्धि, सफलता, और प्रमोशन की संभावनाएं बढ़ सकती हैं. ध्यान और श्रद्धा के साथ इन मंत्रों का अभ्यास करना आपके करियर को पूर्णता की ऊंचाईयों तक पहुंचाने में मदद कर सकता है.

Source : News Nation Bureau

sarkari job 20224 Sarkari Job 2023 sarkari job news success mantra job in hindi Naukri Portal promotion in naukri promotion in job
Advertisment