Advertisment

Marriage Remedies: नहीं हो रही शादी तो... तो ये उपाय कराएंगे चट मंगनी पट ब्याह

Jaldi Shadi Ke Upay: शादी अगर समय पर ना हो तो माता-पिता की टेंशन बढ़ जाती है. अगर आपकी उम्र शादी की हो चुकी है तो आज ही ये उपाय करें, चट मंगनी पट ब्याह हो जाएगा.

author-image
Inna Khosla
New Update
jaldi shadi ke upay easy marriage remedies for quick marriage

Jaldi Shadi Ke Upay( Photo Credit : News Nation)

Marriage Remedies: शादी की उम्र हो जाए तो हर लड़का और लड़की यही सपना देखता है कि उसे उसका जीवनसाथी जल्द मिल जाए. कई बार लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाती. उम्र बढ़ती जाती है और शादी ना होने का तनाव भी इसी के साथ बढ़ने लगता है. अगर आपकी उम्र भी शादी के लायक हो चुकी है तो आप आज ही ये उपाय करें. शादी के ये अचूक उपाय चमत्कारी हैं. जिन लोगों के विवाह में किसी भी तरह का कोई भी विघ्न आ रहा हो इन उपायों से दूर हो सकता है. शादी के ये टोटके किसी रामबाण से कम साबित नहीं हुए हैं. तो आइए जानते हैं ज्योतिषीय शादी के टोटके क्या हैं. 

Advertisment

1. अगर आपकी शादी की बात पक्की नहीं हो रही तो हर बुधबु वार को गाय को हरा चारा डाले.

2. जब तक शादी न हो जाये तब तक हर सोमवार सवा किलो कोई भी पीली दाल और सवा लीटर कच्चा दूध दू दान करते रते हे बिना बाधा के आपकी जल्द शादी हो जाएगी.

3. अगर आप किसी दूसदू रे की शादी के मेहंदी फंक्शन में जा रहे हैं तो अगर जिस लड़की की शादी है उसके हाथ से थोड़ी सी महेंदी लगवा ले. इससे आपकी शादी भी जल्दी ही हो जाएगी.

Advertisment

4. अगर आपके बेटे की शादी की बात चल रही है तो ध्यान दें कि वो जिस बिस्तर पर सोता है उसके नीचे कोई कबाड या लोहे का सामान ना हो बात पक्की होते होते टूट जाएगी.

5. रिश्ते के लिए जब लड़के और लड़की को मिलाये तो उन्हें दक्षिण दिशा का सामना करते हुए बैठबै ना चाहिए.

6. वीरवार को केले के पेड़ की पूजा करनी चाहिए और केले को नहीं खाना चाहिए. ऐसा करते रते हिए कुछ ही हफ्तों में आपका रिश्ता हो जाएगा.

Advertisment

7.जब भी लड़की को कोई लड़के वाले देखने आये तो उसे लाल रंग की ड्रेस पह ड्रे नाएं रेड कलर से पॉज़िटिव एनर्जी आती है.

8 .जल्दी शादी के लिए करवाना चाहते हैं तो हर गुरुवार को एक गाय को गेहूं के आटे से बनी दो रोटी गुड़ के साथ दे, बात पक्की हो जाएगी.

9 रुद्राक्ष की माला से हर रोज 108 बार ओम नमः शिवाय का जाप भी शादी के मार्ग में आने वाली बाधा को हटाने में हेल्प होगी

Advertisment

10. नहाने के पानी में हल्दी की एक चुटचुकी मिला कर नहाए । इससे आपकी शादी की बात जल्द ही बन जाएगी

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Advertisment

Religion News in Hindi upay totke Jaldi Shadi Ke Upay Shadi Ke Upay marriage
Advertisment
Advertisment