Advertisment

July 2024 Lucky Horoscope: इस महीने इन राशियों पर मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा, मौज में कटेगी जिंदगी

July 2024 Lucky Horoscope: ज्योतिष की मानें तो जुलाई का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. जानिए कहीं ये आपकी राशि तो नहीं.

Advertisment
author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
July 2024 Lucky Horoscope

July 2024 Lucky Horoscope( Photo Credit : NEWS NATION)

Advertisment

July 2024 Lucky Horoscope: जुलाई का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए यह महीना कैसा रहेगा. इस महीने जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो जुलाई का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए मासिक राशिफल से जानते हैं कि यह महीना किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. 

Advertisment

जुलाई 2024 की लकी राशियां (Masik Rashifal July 2024)

1. मेष मासिक राशिफल 

जुलाई का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए बेहतरीन रहेगा. इस महीने आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ मिलेगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए यह महीना अच्छा रहने वाला है. घर पर मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. 

Advertisment

2. सिंह मासिक राशिफल 

सिंह राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का महीना लकी साबित होगा. इस महीने आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. घर पर मांगलिक कार्यों के योग बनेंगे. घर पर खुशियों का माहौल रहेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. अचानक धन लाभ होगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए महीना अच्छा रहने वाला है. परिवारवालों के साथ किसी लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

3. कन्या मासिक राशिफल 

Advertisment

कन्या राशि वाले जातकों को इस महीने लाभ मिलने वाला है. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. इस महीने आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिल सकती है. दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. सेहत बेहतर रहेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. इस महीने भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. 

4. वृश्चिक मासिक राशिफल 

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का महीना खुशियां लेकर आ रहा है. इस महीने करियर में कई अवसर प्राप्त होंगे. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. सेहत का ध्यान रखें. किसी भी बीमारी को नजरअंदाज न करें. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके लिए महीना शुभ है. 

Advertisment

5. मकर मासिक राशिफल 

मकर राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का महीना शुभ रहेगा. इस महीने आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. बिगड़े हुए कार्य बनते नजर आएंगे. व्यापार-व्यवसाय में लाभ मिलेगा. इस महीने स्वास्थ्य बेहतर रहेगी. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आपको कार्यक्षेत्र से धन लाभ हो सकता है. आप निवेश भी कर सकते हैं. 

6. कुंभ मासिक राशिफल 

Advertisment

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का महीना शानदार रहने वाला है. इस महीने आपकी किस्मत चमकने वाली है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार में उन्नति होगी. आपकी सारी इच्छाओं की पूर्ति होगी. करियर-कारोबार में तेजी आएगी. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. शनि देव की कृपा बरसेगी. आमदनी में भी अच्छी बढ़ोतरी होगी. मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

July 2024 Lucky Horoscope Lucky Zodiac For July 2024 July 2024 horoscope 2024 Monthly Horoscope July 2024
Advertisment
Advertisment