Advertisment

Karsandas Bapu Bhavishyavani : कोरोना के बाद महंत करसनदास बापू की अगर ये भविष्यवाणी भी हुई सच, तो दुनिया हो जाएगी तबाह!

Karsandas Bapu Bhavishyavani : साल 2020 में कोरोना जैसी महामारी की भविष्वाणी करने वाले महंत करसनदास बापू ने साल 2024 और 2025 को लेकर अब जो भविष्यवाणी की है उससे लोगों में डर का माहौल बनने लगा है.

author-image
Inna Khosla
New Update
Karsandas Bapu Bhavishyavani

Karsandas Bapu Bhavishyavani ( Photo Credit : News Nation)

Karsandas Bapu Bhavishyavani : महंत करसनदास बापू एक प्रसिद्ध भविष्यवाक्ता भी हैं उन्हें आज उनकी भविष्यवाणी के लिए जाना जाता है. बता दें कि मोदी जी के दिल में इनके लिए भी एक खास सम्मान है. महंत करसनदास बापूजी जी अपनी की गई भविष्यवाणियों के लिए चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी एक भविष्यवाणी ने दुनिया भर में डर का माहौल बना दिया है. इससे पहले साल 2020 में बीमारी को लेकर की गई इनकी भविष्यवाणी ने देश को हिला कर रख दिया था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि दुनिया भर में जल्द ही एक बिमारी आने वाली है, जिससे लाखों लोग मारे जाएंगे. महंत की इस भविष्यवाणी के बाद मार्च महीने में ही कोरोना का भयंकर प्रकोप देखा गया, जिसके चलते देश के साथ-साथ दुनियाभर में लॉक डाउन लग गया. 

Advertisment

हाल ही में उनकी जो भविष्यवाणी सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, उसने तो वाकई देशभर में डर का माहौल बना दिया है. इस भविष्यवाणी को पिछली भविष्यवाणियों से खतरनाक कहा जा रहा है. असल में महंत करसनदास बापू (Mahant Karsandas Bapu) ने अपनी इस भविष्यवाणी में कहा है कि दुनिया भर में जल्द ही बड़ी आपदा आने वाली है जिससे बड़ी संख्या में लोग मारे जाएंगे. ये आपदा भुखमरी भी हो सकती है. 

उनका कहना है कि साल 2024-2025 में भुखमरी आने वाली है और इसका प्रकोप पूरी दुनिया में होगा. आपको बता दें कि जिसके चलते दुनियाभर में हजारों लाखों लोगों की मौत होगी. इस दौरान लोगों के पास खाने के लिए अनाज नहीं होगा. वैसे आपको ये भी बता दें कि विदेशों में मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा से लेकर फ्रांस के नास्त्रेदमस तक इस दौरान भुखमरी के फैलने की भविष्यवाणी कर चूके हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि ये दुनिया के लिए कितनी खौफ की बात है. 

महंत करसनदास जी ने इससे बचने का उपाय बताया है. करसन दास बापू ने इससे बचने के लिए बताया है कि इसके लिए ज्यादा क्वांटिटी में ज्वार और बाजरा बोना चाहिए. वो कहते हैं कि अगर आपके पास बाजरा है तो आप पानी के साथ जिंदा रह सकते हैं. इस भविष्यवाणी ने दुनियाभर में हलचल मचा दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Mavji Maharaj Ki Bhavishyavani: मावजी महाराज की ऐसी 15 भविष्यवाणियां जिन्हें जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रिलिजन न्यूज Religion News in Hindi Mahant Karsandas Bapu Bhavishyavani Karsandas Bapu Bhavishyavani
Advertisment
Advertisment