Advertisment

Kinnar Astrology: बुधवार के दिन कैसे भी किन्नरों से करवा लें ये काम, फिर करोड़ों में खेलेंगे आप!

Kinnar Astrology: अगर आपको बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद प्राप्त हो और वे खुशी-खुशी एक रुपए का सिक्का दें, तो समझें कि आपकी परेशानियां जल्द ही समाप्त हो सकती हैं.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Kinnar Astrology

Kinnar Astrology: अगर आप पैसों की तंगी से परेशान हैं और तमाम प्रयासों के बावजूद कोई समाधान नहीं मिल रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हिंदू धर्म के शास्त्रों में कुछ खास उपाय बताए गए हैं जिसे आप अपनाकर आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं. दरअसल, शास्त्रों में  किन्नरों के आशीर्वाद को बेहद असरदार माना गया है , खासकर बुधवार के दिन.  शास्त्रों के अनुसार, अगर आपको बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद प्राप्त हो और वे खुशी-खुशी एक रुपए का सिक्का दें, तो समझें कि आपकी परेशानियां जल्द ही समाप्त हो सकती हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि किन्नरों के जरिए मिले  सिक्कों का सही तरीके से इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है. 

Advertisment

धन-समृद्धि के लिए 

बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद में मिले एक रुपए के सिक्के को लाल कपड़े में लपेटकर अपनी तिजोरी में रखें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी का वास सदैव आपके घर में बना रहेगा और परिवार की आय में वृद्धि होगी. 

घर में बरकत के लिए 

अगर बुधवार के दिन किन्नर मिल जाएं, तो उन्हें अपनी सामर्थ्य अनुसार कुछ न कुछ दान अवश्य करें और उनसे आशीर्वाद लें.  ऐसा करने से घर में बरकत बनी रहती है. वहीं ऐसा कहा जाता है कि इस दिन किन्नरों को कभी भी खाली हाथ नहीं जाने देना चाहिए, अन्यथा घर से बरकत चली जाती है.  

सुख-समृद्धि के लिए 

बुधवार के दिन किन्नरों को कपड़े दान करना अत्यंत शुभ माना जाता है.  यदि किन्नर घर आएं, तो उन्हें नए और बिना फटे कपड़े दान करें. यह जीवन में सुख-समृद्धि लाने का एक सरल और प्रभावी उपाय है. इस बात का ध्यान रखें कि फटे या पहने हुए कपड़े दान करना अशुभ माना जाता है. इसके अलावा, इस दिन किन्नरों को हरे रंग का सामान भेंट करने से बुध ग्रह की कृपा प्राप्त होती है, जिससे जीवन में सकारात्मकता और समृद्धि आती है. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Facts About Kinnar Religion Religion News Religion News in Hindi Astro Tips for Kinnars history of kinnar Fact About Kinnar Kinnar Astrology Kinnar
Advertisment
Advertisment