Advertisment

Laxmi Narayan Yog 2024: इन राशियों के लिए गुड-लक लेकर आएगा बुध-शुक्र की युति, 12 फरवरी से होगा फायदा ही फायदा

Laxmi Narayan Yog 2024: ज्योतिष में लक्ष्मी नारायण योग एक बहुत ही महत्वपूर्ण योग माना गया है. ज्योतिष कहता है कि इस योग के बनने से कुछ राशियों को जमकर लाभ मिलता है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Laxmi Narayan Yog 2024

Laxmi Narayan Yog 2024( Photo Credit : news nation)

Laxmi Narayan Yog 2024: ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्मी नारायण योग एक बेहद ही महत्वपूर्ण योगों में से एक माना गया है.  जब शुक्र और बुध ग्रह की युति होती है तब यह योग बनता है. ऐसा माना जाता है कि जिस भी जातक की कुंडली में लक्ष्मी नारायण योग बनता है तो उसका जीवन खुशियों से भर जाती हैं. साथ ही जातक को हर क्षेत्र में सफलता मिलती है. ज्योतिष की मानें तो 12 फरवरी 2024  शुक्र मकर राशि में प्रवेश करेंगे जहां पर बुध पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में 12 फरवरी को मकर राशि में दोनों ग्रहों की युति होगी जिसकी वजह से लक्ष्मी नारायण योग का शुभ संयोग का निर्माण होगा. ऐसे में इस योग के बनने से इन 3 राशि वाले जातकों को जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां. 

Advertisment

मकर राशि में बुध-शुक्र की युति से इन राशियों की चमकेगी किस्मत

1. मेष राशि (Aries)

लक्ष्मी नारायण योग से मेष राशि वाले जातकों की जमकर किस्मत चमकने वाली है. इस दौरान इस राशि के जातक धन लाभ मिलेगा. आय के नए स्रोत मिलेंगे. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ है. आपका सेहत बेहतर रहेगा. 

Advertisment

2. कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों  के लिए लक्ष्मी नारायण योग बेहद ही शुभ रहेगा. इस दौरान आपको आर्थिक लाभ के शुभ योग बनते नजर आ रहे हैं. सेहत बेहतर रहेगा. पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिल सकती है. कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी. 

3. मकर राशि (Capricorn)

Advertisment

इस योग से मकर राशि वाले जातकों को फायदा ही फायदा मिलेगा. करियर में जोरदार सफलता मिलेगी.  मां लक्ष्मी की कृपा से आपको लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा. बॉस आपकी पदोन्नति या वेतन वृद्धि के बारे में सोच सकते हैं. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Advertisment

ये भी पढ़ें - 

Grahan in 2024: साल 2024 में कब-कब लगेंगे चंद्र और सूर्य ग्रहण? जानें भारत में लगेगा सूतक काल

February 2024 Vrat Tyohar List: फरवरी में कब है प्रदोष व्रत और बसंत पंचमी? देखें सभी व्रत-त्योहारों की लिस्ट

Advertisment

Maa Laxmi Mantra: इन मंत्रों का जाप करने से धन-दौलत से भर जाएगा घर, मां लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न!

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Lucky Zodiac Signs Religion Religion News lucky rashi Laxmi Narayan laxmi narayan yog 2024 Laxmi Narayan Yoga rashifal lucky horoscope
Advertisment
Advertisment