Advertisment

8 अगस्त है साल का सबसे भाग्यशाली दिन; बस कागज पर लिख लें ये चीज, मुंहमांगी इच्छा तुरंत होगी पूरी!

Lions Gate Portal August 8: जानें आखिर इस तारीख में क्या खास है और कैसे ये तारीख आपकी जिंदगी बदल सकती है. साथ ही जानिए 8 तारीख को ऐसा कौन सा उपाय करने से आपके जीवन में खुशियो की बरसात हो सकती है.

author-image
Sushma Pandey
New Update
 Lions Gate Portal and Shani Connection on 8th August

Lions Gate Portal and Shani Connection on 8th August: तारीखें हमारी जिंदगी में बहुत महत्व रखती है. हर दिन कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है जो हमारे लिए कुछ नया लेकर आता है. अंक शास्त्र के हिसाब से देखें तो कुछ तारीखें ऐसी होती हैं, जो वाकई हमारी किस्मत पलट सकती है. वैसी ही एक तारीख इस साल की 8 अगस्त भी है. जी हां, 8 अगस्त 2024 की अलाइनमेंट बहुत ही शुभ मानी जा रही है. इस दिन 888 का सुयोग बन रहा है, जोकि किसी की भी किस्मत बदल सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आखिर इस तारीख में क्या खास है और कैसे ये तारीख आपकी जिंदगी बदल सकती है. साथ ही जानिए 8 तारीख को ऐसा कौन सा उपाय करने से आपके जीवन मे खुशियो की बरसात हो सकती है. 

Advertisment

8 अगस्त 2024 की विशेषता 

8 अगस्त 2024 एक बेहद ही विशेष तारीख है. इस दिन 888 की अलाइनमेंट बन रही है. इसका मतलब है कि ये 8 तारीख है और महीना भी 8 है, इसके अलावा अगर 2024 को जोड़ा जाए तो उसका सम भी 8 ही आता है. यानि कि 888 का सुयोग होने से ये तारीख ब्रह्मांड की खास तारीख है. इस दिन ब्रह्मांड की अनेक शक्तियां आपके लिए काम करती है. इस दिन अगर आप कुछ भी इच्छा रखते हैं और उसे मेनीफेसट करते हैं, तो वो जरूर पूरी होगी. अंक शास्त्र के हिसाब से 8 अंक शनि के साथ जुड़ा हुआ है. इसलिए जिन लोगों का मूलांक 8 है, वे भी इस दिन काफी लाभान्वित हो सकते हैं. 

इस दिन करें उपाय 

अगर आप भी चाहते हैं कि 8 तारीख आपकी जिंदगी में अच्छा बदलाव लेकर आए. तो उसके लिए आप एक उपाय जरूर कर सकते हैं. इस दिन न केवल शनिदेव बल्कि हनुमान जी भी खूब मेहरबान होने वाले हैं और आपकी किस्मत चमका सकते हैं. इसके लिए आपको सुबह 8 बजकर 8 मिनट पर एक कागज पर हनुमानजी जी का मंत्र लिखना चाहिए और फिर उसी कागज पर अपनी 8 इच्छाएं लिखनी चाहिए. इसके बाद आपको उस कागज को 8 बार फोल्ड करना है और हनुमानजी की मूर्ति के पास रख देना है. 8 दिन के बाद आपको उसी कागज को पीपल के पेड़ की जड़ों में दबा देना है. ये उपाय आपके लिए जरूर काम करेगा और आने वाले 8 महीनों में आपकी इच्छाएं भी पूरी हो सकती हैं. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

यह भी पढ़ें:

Shani Rajyog: दीवाली के बाद इन 3 राशियों का शुरू होगा स्वर्णिम काल, शनि महाराज बनाएंगे राजयोग

India Pakistan War Prediction: होने वाला है भारत-पाकिस्तान का महायुद्ध, भविष्यवाणी हुई सच तो ये 5 देश देंगे भारत को धोखा

Advertisment

तुलसी को मौली बांधने से दूर होती है ये परेशानी, जानें लाल कलावे के अद्भुत चमत्कार

Nag Panchami 2024: नाग पंचमी पर भूल से भी अपने घर पर न बनाएं ये 1 खास चीज, होता है बेहद अशुभ!

 

Religion News in Hindi Religion Religion News Lions Gate Portal August 8 Luckiest day of the year 8 August
Advertisment
Advertisment