Advertisment

Love Rashifal 9 January 2024: प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बेमिसाल रहेगा आज का दिन, रिश्तो में बढ़ेगा प्यार, जल्दी होगी शादी

Love Rashifal 9 January 2024: आइए जानते हैं 9 जनवरी 2024 का दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा. जानें सभी 12 राशि के जातकों के लिए लव के लिहाज से कैसा बीतेगा पूरा दिन.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Love Rashifal 9 January 2024

Love Rashifal 9 January 2024( Photo Credit : SOCIAL MEDIA )

Love Rashifal 9 January 2024 : नए साल की शुरुआत हो चुकी है.  लव के लिहाज से 9 जनवरी 2024 का दिन सभी 12 राशि वाले जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. एक तरफ जहां कुछ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. आइए जानते हैं 9 जनवरी 2024 का दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा. 

Advertisment

1. मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

लव के लिहाज से मेष राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

2. वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

Advertisment

इस हफ्ते आप अपने साथी के साथ कहीं लॉग ड्राइव पर घूमने जा सकते हैं. आपके लिए ये यात्रा शानदार साबित होगा. 

3. मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

मिथुन राशि वाले जातकों को इस हफ्ते जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.  साथी के सपोर्ट से आप हर कार्य को आसानी से पूरा कर लेंगे. 

Advertisment

4. कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों का जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. किसी पूराने बातों को लेकर आपस में लड़ाई कर सकते हैं. 

5. सिंह लव राशिफल  (Leo Love Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वाले जातकों के लिए दिन शुभ है. प्रेमी जोड़ा के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

6. कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. पार्टनर से कोई सरप्राइज मिलेगा. 

Advertisment

7. तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

कन्या राशि वाले जातक आज अपने साथी से प्यार का इजहार कर सकते हैं.  किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे और आज के दिन यादगार बनाने की कोशिश करेंगे. 

8.  वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातक आज अपने साथी के साथ रोमांटिक मूड में रहेंगे. जीवनसाथी को तोहफा देंगे. ये तोहफा आपके साथी को बेहद पसंद आएगा. 

9. धनु  लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) 

धनु राशि वाले जातकों को आज सावधान रहना होगा. आज किसी बात को लेकर आपके साथ के साथ बहस हो सकता है. आपस में बैठकर बातचीत करें. 

10. मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

अविवाहित लोगों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है. साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. 

11. कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

इस हफ्ते कुंभ राशि वाले जातकों की लव लाइफ शानदार रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. लव लाइफ में खुशियां आएंगी. 

12. मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों की लव लाइफ में दूरियां आएंगी. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. वाद-विवाद बढ़ सकता है

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Source : News Nation Bureau

love horoscope in hindi Religion News in Hindi Religion Religion News today love rashifal today love horoscope aaj ka love rashifal love rashifal love rashi
Advertisment
Advertisment