Advertisment

Love Weekly Rashifal: इस हफ्ते किन राशियों पर बरसेगा प्यार और किसका होगा ब्रेकअप? पढ़ें साप्‍ताहिक लव राशिफल

Love Weekly Rashifal: फरवरी माह का पहला सप्ताह आरंभ हो चुका है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए लव के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Love Weekly Rashifal

Love Weekly Rashifal( Photo Credit : social media )

Love Weekly Rashifal: फरवरी माह का पहला सप्ताह आरंभ हो चुका है. लव के लिहाज से यह सप्ताह सभी 12 राशि वाले जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. एक तरफ जहां कुछ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. आइए जानते हैं यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा. जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का साप्‍ताहिक लव राशिफल. 

Advertisment

1. मेष साप्‍ताहिक राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

प्यार के मामले में आपकी किस्मत आपके साथ हैं. आप पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. अगर आप उनसे किसी पुरानी बात पर सफाई लेना या देना चाहते हैं तो शांति से उस पर बात भी कर सकते हैं. 

2. वृष साप्‍ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

Advertisment

इस हफ्ते आप अपने पार्टनर से झगड़ा करने से बचें. अगर पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा है तो उसे भी इस हफ्ते सुलझा लें, नहीं तो आप इस झगड़े में फंसते ही चले जाएंगे जिस वजह से आपका तनाव भी बढ़ेगा. 

3. मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह आपके लिए सरप्राइज लेकर आया है. आपका पार्टनर आपसे कुछ ऐसी बात कर सकता है जिसकी आपको उम्मीद ही ना हो. अगर आप अपनी लव लाइफ को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो इस हफ्ते आप पार्टनर की पसंद का खाना बनाएं या उसे बाहर डिनर पर ले जाएं. 

Advertisment

4. कर्क साप्‍ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

काफी समय से अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं लेकिन कहीं घूमने नहीं जा पा रहे तो इस हफ्ते जाएं. आपके रिश्ते में आ रहा मनमुटाव या दूरियां कम करने का ये अच्छा समय है. अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं. 

5. सिंह साप्‍ताहिक राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

Advertisment

यह सप्ताह चमक और प्रगति का है. तो आपके रिश्ते की मिठास अगर कुछ कम होती जा रही है तो आप उसे बेहतर करने के लिए अपने पार्टनर की पसंद का कुछ भी काम करें. अगर आप पुरानी बातें छोड़ आगे बढ़ते हैं तो आपका रिश्ता और भी अच्छा होता जाएगा. 

6. कन्या साप्‍ताहिक राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

काम से समय निकालकर आप अपने पार्टनर के साथ बैठें और उसके दिल की बातें सुनें. हो सकता है कि कोई बहुत बड़ी बात काफी समय से वो अपने दिल में रखकर चल रहा हो लेकिन वो आपसे सारी बातें शेयर कर सकता या सकती है. 

Advertisment

7. तुला साप्‍ताहिक राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

तनाव आपके रिश्ते में पिछले काफी समय से अगर बना हुआ है तो आप झगड़े से बचें. मनमुटाव से बेहतर है कि चुप रहें. अगर आप अपने पार्टनर को स्पेस देंगे तो वो खुद आकर ही आपसे बात करेगा और अपने दिल की बात कहेगा. 

8. वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

जीवनसाथी को थैक्यू जरूर बोलें. आपकी लाइफ में आए बदलाव और आने वाले बड़े बदलावों के लिए आपके पार्टनर का साथ जरूरी है. उसके दिल से निकली दुआ आपके कई काम बना सकती है. पार्टनर को खुश करने के लिए आप उसकी पसंद के कपड़े पहनें. 

9. धनु साप्‍ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Love Horoscope)

अगर आपका रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा तो आपके लिए एक और मौका है कि आप अपने पार्टनर से वो सारी पुरानी बातें करें जिसे आप दोनों ने खुशी से जिया है. कई बार पुराने दिनों की यादें आपके आने वाले दिन को बेहतर बना देती हैं. हो सके तो किसी पुरानी जगह पर घूम कर आएं . 

10. मकर साप्‍ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

पिछले कुछ समय से रिश्ता अगर चुनौतियों पूर्ण रहा है तो इस हफ्ते से राहत मिलनी शुरू हो जाएगी. आप दोनों साथ में बैठकर बात करें. तालमेल बनाकर अगर आप आगे का फैसला लेंगे तो ना सिर्फ चुनौतियां दूर होंगी बल्कि आने वाला समय आपके लिए खुशियों से भरा होगा. 

11. कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

सुबह-सुबह अपने पार्टनर के साथ दिन की शुरुआत कुछ मीठा खाकर करें. अगर आप अपने पार्टनर के लिए कुछ मीठा बनाते हैं या कुछ मीठा लेकर घर जाते हैं तो इससे आपके रिश्ते की मिठास भी बढ़ेगी.

12. मीन साप्‍ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस हफ्ते केयर की जरूरत है. अगर आप अपने पार्टनर पर पिछले काफी समय से ध्यान नहीं दे पा रहे तो आप उसे ये बात जरूर बताएं कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं. कई बार प्यार जताना जरूरी होती है. यह सप्ताह आपको अपने प्यार का ज्यादा से ज्यादा इजहार करना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi love weekly rashifal Religion Religion News love weekly horoscope predictions in hindi Weekly Rashifal weekly love rashifal saptahik love rashifal love rashi
Advertisment
Advertisment