Advertisment

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों को पार्टनर का मिलेगा भरपूर साथ, सप्ताह रहेगा रोमांटिक, पढ़ें साप्‍ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं लव के लिहाज से सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Love Horoscope 03 June to 09 June 2024

Weekly Love Horoscope 03 June to 09 June 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Weekly Love Horoscope 03 June to 09 June 2024: 03 जून से नया सप्ताह शुरू हो चुका है. लव के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर लव के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए लव के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक लव राशिफल ( 03 जून से 09 जून 2024). 

Advertisment

साप्ताहिक लव राशिफल ( 03 जून से 09 जून 2024)

1. मेष साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह प्यार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. अपने प्रियतम के साथ धैर्य और समझदारी से पेश आएं. सप्ताह के अंत में रोमांस के मौके मिल सकते हैं. 

2. वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल

प्रेम जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आपसी सामंजस्य और स्नेह में वृद्धि होगी. सिंगल लोगों के लिए नए प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है. 

3. मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आप अपने प्रियतम के प्रति थोड़े भावुक हो सकते हैं. मन में गलतफहमी पैदा होने की संभावना है. वाणी पर संयम रखें और गलतफहमी दूर करें. 

4. कर्क साप्ताहिक लव राशिफल 

प्रेम जीवन में खुशियां और आनंद का माहौल रहेगा. आप अपने प्रियतम के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए विवाह का योग बन सकता है. 

Advertisment

5. सिंह साप्ताहिक लव राशिफल

प्रेम जीवन में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने प्रियतम के साथ खुलकर बात करें और मनमुटाव दूर करें. सप्ताह के अंत में स्थिति में सुधार होगा. 

6. कन्या साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आप अपने प्रियतम के साथ घनिष्ठता महसूस करेंगे. आपसी विश्वास और प्रेम में वृद्धि होगी. सिंगल लोगों के लिए प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है. 

7. तुला साप्ताहिक लव राशिफल

प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. अपने प्रियतम के साथ गलतफहमी न होने दें. धैर्य और संयम से काम लें तो स्थिति में सुधार होगा. 

8. वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आप अपने प्रियतम के प्रति अत्यधिक आकर्षित महसूस करेंगे. आप रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए विवाह का योग बन सकता है. 

9. धनु साप्ताहिक लव राशिफल

प्रेम जीवन में खुशियां और आनंद का माहौल रहेगा.  आप अपने प्रियतम के साथ यात्रा का आनंद ले सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है. 

10. मकर साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह प्रेम जीवन में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है. अपने प्रियतम के साथ खुलकर बात करें और मनमुटाव दूर करें. सप्ताह के अंत में स्थिति में सुधार होगा. 

11. कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल

प्रेम जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आपसी सामंजस्य और स्नेह में वृद्धि होगी. सिंगल लोगों के लिए नए प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है. 

12. मीन साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आप अपने प्रियतम के प्रति थोड़े भावुक हो सकते हैं. मन में गलतफहमी पैदा होने की संभावना है. वाणी पर संयम रखें और गलतफहमी दूर करें. 

Source :News Nation Bureau

Religion News in Hindi weekly horoscope predictions in hindi Religion Religion News Weekly Love Horoscope 03 june to 09 june 2024 Weekly Love Horoscope Love saptahik rashifal
Advertisment
Advertisment