Advertisment

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों को खोया हुआ प्यार मिलेगा वापस, पढ़ें दैनिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं लव के लिहाज से सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Love Horoscope 17 june to 23 june 2024

Weekly Love Horoscope 17 june to 23 june 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Weekly Love Horoscope 17 June to 23 June 2024: आज यानी 17 जून 2024 दिन सोमवार से नया सप्ताह शुरू हो चुका है. लव के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर लव के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए लव के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक लव राशिफल (17 जून से 23 जून 2024). 

Advertisment

साप्ताहिक लव राशिफल (17 जून से 23 जून 2024)

1. मेष साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. अपने साथी के साथ धैर्य रखें और गलतफहमी से बचें. सप्ताह के अंत में रोमांस के मौके मिल सकते हैं. 

Advertisment

2. वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल

आपके प्रेम जीवन में प्यार और खुशियों का सप्ताह होगा. आप अपने साथी के साथ घनिष्ठ समय बिताएंगे और रिश्ते में मजबूती आएगी. अविवाहित लोगों के लिए नए रोमांस की संभावना है. 

3. मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल

Advertisment

इस सप्ताह आप अपने प्रेम जीवन में थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं. अपने साथी के साथ खुलकर बात करें और अपनी भावनाओं को व्यक्त करें. सप्ताह के अंत में कुछ सुखद समाचार मिल सकते हैं. 

4. कर्क साप्ताहिक लव राशिफल

आपके प्रेम जीवन में इस सप्ताह कुछ घटनाएं घट सकती हैं. अपने साथी के साथ सकारात्मक रहें और खुले दिल से बातचीत करें. सप्ताह के अंत में रोमांटिक यात्रा का मौका मिल सकता है. 

Advertisment

5. सिंह साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में उत्साह और रोमांच होगा. आप अपने साथी के साथ नए अनुभवों का आनंद लेंगे. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. 

6. कन्या साप्ताहिक लव राशिफल

Advertisment

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ गलतफहमी पैदा हो सकती है. अपने साथी के साथ धैर्य रखें और शांति से बात करें. सप्ताह के अंत में रिश्ते में सुधार होगा. 

7. तुला साप्ताहिक लव राशिफल

आपके प्रेम जीवन में इस सप्ताह प्यार और खुशियों का माहौल होगा. आप अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. अविवाहित लोगों के लिए नए प्रेम संबंध बनने की संभावना है.

8. वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ चुनौतियां आ सकती हैं. अपने साथी के साथ ईमानदार रहें और अपनी भावनाओं को व्यक्त करें. सप्ताह के अंत में रिश्ते में मजबूती आएगी. 

9. धनु साप्ताहिक लव राशिफल

आपके प्रेम जीवन में इस सप्ताह कुछ नई शुरुआतें हो सकती हैं. आप अपने साथी के साथ नए लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का योग बन सकता है. 

10. मकर साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. अपने साथी के साथ धैर्य रखें और गलतफहमी से बचें. सप्ताह के अंत में रोमांटिक डेट का मौका मिल सकता है. 

11. कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल

आपके प्रेम जीवन में इस सप्ताह प्यार और खुशियों का सप्ताह होगा. आप अपने साथी के साथ समय बिताएंगे और रिश्ते में मजबूती आएगी. अविवाहित लोगों के लिए नए रोमांस की संभावना है. 

12. मीन साप्ताहिक लव राशिफल

मीन राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह शुभ रहेगा. लव लाइफ में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रोमांटिक डेट पर जाने का मौका मिलेगा. 

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion Religion News Weekly Love Horoscope 17 june to 23 june 2024 Weekly Love Horoscope Love saptahik rashifal
Advertisment
Advertisment