Advertisment

Love Weekly Rashifal: इस हफ्ते इन राशियों के बीच आ सकती हैं दूरियां, पार्टनर से बढ़ेगा विवाद, जानें अपनी राशि का हाल

Love Weekly Rashifal 09 September to 15 September 2024: नया सप्ताह 09 सितंबर 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. लव के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Love Weekly Rashifal

Love Weekly Rashifal 09 September to 15 September 2024: नया सप्ताह 09 सितंबर 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. लव के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर लव के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए लव के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक लव राशिफल  (09 से 15 सितंबर 2024)

Advertisment

साप्‍ताहिक लव राशिफल

1. मेष साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके और आपके पार्टनर के बीच विवाद की संभावना है.  हो सकता है कि आप दोनों के विचार अलग-अलग हों और इससे विवाद उत्पन्न हो.  फिर भी, संबंध को बनाए रखने के लिए आपसी समझ और सहमति से काम करना आवश्यक होगा.  

Advertisment

2. वृषभ साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और स्नेह की स्थिति रहेगी. आप दोनों के बीच लंबे समय से दूरियों का एहसास हो सकता है, लेकिन अब वह दूरियां समाप्त होने की संभावना है. यदि आपके पार्टनर ने अब तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया है, तो इस सप्ताह वे ऐसा कर सकते हैं. 

3. मिथुन साप्‍ताहिक लव राशिफल

Advertisment

इस सप्ताह आपके लव लाइफ में खुशी का समय आ सकता है.  पिछले कुछ समय से चल रही दूरियां अब समाप्त हो सकती हैं.  आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है और आपके प्यार को स्वीकार कर सकता है.  पुराने मतभेदों को भुलाकर इस समय का आनंद लें और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने का प्रयास करें. 

4. कर्क साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह लव लाइफ में कुछ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, जिसका कारण आपके पार्टनर को समय न देना हो सकता है. काम के अधिक बोझ के कारण ऐसा संभव हो सकता है.  फिर भी, अपने पार्टनर के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है. 

Advertisment

5. सिंह साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ छोटी-छोटी नोकझोंक हो सकती हैं, लेकिन कुल मिलाकर आपका समय अच्छा बीतेगा.  आप अपने पार्टनर के साथ अपने दिल की बातों को साझा कर सकते हैं और कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है. 

6.कन्या साप्‍ताहिक लव राशिफल

Advertisment

इस सप्ताह लव लाइफ के लिए समय अनुकूल रहेगा.  आप और आपके पार्टनर के बीच की दूरियां समाप्त हो सकती हैं और कई भ्रम दूर हो सकते हैं. इस समय आप और आपका पार्टनर पुराने विवादों को भूलकर अपने संबंध को और मजबूत करेंगे.

7. तुला साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में सुखद समय रहेगा.  आप अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं या किसी बाहर के प्लान को साकार कर सकते हैं.  इस कारण आप दोनों के बीच की दूरियां कम हो सकती हैं.  यह सप्ताह आपके रिश्ते को मजबूत करने और आनंद लेने का मौका प्रदान करेगा. 

8. वृश्चिक साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं.  आपका पार्टनर आपके जीवन साथी बनने का प्रस्ताव कर सकता है. आपके साथी द्वारा आपके प्यार को स्वीकार करने से आपको खुशी मिलेगी.  इस समय आपके रिश्ते में स्थिरता और गंभीरता बढ़ सकती है. 

9. धनु साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में कुछ परेशानियां आ सकती हैं.  आप और आपके पार्टनर के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद बढ़ सकते हैं, जिससे दूरियां उत्पन्न हो सकती हैं. यह समय आपके रिश्ते में आने वाली समस्याओं को समझने और सुलझाने का होगा. धैर्य और समझदारी से काम लें. 

10. मकर साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह अपने लव लाइफ में सतर्क रहना जरूरी होगा. हो सकता है कि कोई तीसरा व्यक्ति आपके और आपके पार्टनर के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश करें.  निर्णय लेने से पहले पूरी जानकारी प्राप्त करें.  इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर से थोड़ी दूरी बनानी पड़ सकती है, जिससे आपका मन अशांत रह सकता है.

11. कुंभ साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशी और सहयोग का माहौल रहेगा.आपका पार्टनर आपके साथ सहयोगी रहेगा और आप दोनों के बीच की दूरियां कम हो सकती हैं.  इस सप्ताह आप अपने परिवार के बारे में कुछ नया प्लान कर सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का आनंद ले सकते हैं. 

12. मीन साप्‍ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में एक बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है.  हो सकता है कि परिवार और पार्टनर के बीच कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपने घर से दूर जाना पड़ सकता है.  अपने पार्टनर का ख्याल रखें और उन्हें आपके प्यार की जरूरत हो सकती है. इस समय अपने रिश्ते को सुधारने के प्रयास करें. 

 

 

 

 

Religion News in Hindi love weekly rashifal Religion Religion News weekly horoscope love rashi
Advertisment
Advertisment