Advertisment

Weekly Lucky Horoscope: दिसंबर का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए है बेहद लकी, पूरी तरह से बदल जाएगी तकदीर

Weekly Horoscope 25th to 31st December 2023: नए हफ्ते की शुरुआत होने वाली है. आने वाला सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. इन लोगों को बड़ी सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Horoscope 25th to 31st December 2023

Weekly Horoscope 25th to 31st December 2023( Photo Credit : NEWS NATION)

Weekly Horoscope 25th to 31st December 2023: पुराना सप्ताह खत्‍म होने वाला है और नए हफ्ते की शुरुआत होने वाली हैं. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो इस हफ्ते इन 5 राशियों की किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है.  

Advertisment

1. मेष राशि (Aries Weekly Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए आने वाला सप्ताह शुभ परिणाम लेकर आया है. इस हफ्ते आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ हो सकती है. हालांकि अपने चारों तरफ हो रही गतिविधियों पर ध्यान रखें क्योंकि आपके काम में कोई अड़ंगा लगा सकता है. 

2. वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope)

Advertisment

इस हफ्ते वृषभ राशि वाले जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिलेगी. आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. नए वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. 

3. कर्क साप्ताहिक राशिफल  (Cancer Weekly Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. बुधवार और गुरुवार का दिन आपके लिए सबसे शुभ रहेगा. सेहत बेहतर रहेगा. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

Advertisment

4. कन्या साप्ताहिक राशिफल   (Virgo Weekly Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार साबित होगा. धन लाभ होगा. मनचाहा लाभ मिलेगा. संतान सुख की प्राप्ति होगी. शुक्रवार और शनिवार का दिन आपक लिए लकी साबित होगा. कार्यो में सफलता मिलेगी. 

5. वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)

Advertisment

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस हफ्ते सफलता मिलेगी. कई दिनों से अटके हुए  कार्य पूरे होंगे. यह पूरा सप्ताह मौज-मस्ती में व्यतीत होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. इस हफ्ते कार्य को टालने का प्रयास न करें. 

6.  मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)

सप्ताह के आरंभ में धनु राशि वाले जातकों को कोई खुशखबरी सुनने मिलेगी. इस हफ्ते आप लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल होंगे. परिवारवालों का साथ मिलेगा. इस हफ्ते धन की कमी दूर होगी. आय में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

horoscope Religion News in Hindi Religion Religion News weekly horoscope lucky rashifal Weekly Horoscope in Hindi Weekly Lucky Horoscope rashifal lucky horoscope
Advertisment
Advertisment