Advertisment

Weekly Lucky Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को मिलेगा चौतरफा लाभ, बन रहे जबरदस्त तरक्की के योग

Weekly Horoscope 8th to 14th January 2024: साल 2024 का दूसरा सप्ताह कल यानी 8 जनवरी 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो साल का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Horoscope 8th to 14th January 2024

Weekly Horoscope 8th to 14th January 2024( Photo Credit : News Nation)

Weekly Horoscope 8th to 14th January 2024: साल 2024 का दूसरा सप्ताह कल यानी 8 जनवरी 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो साल का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है.  

Advertisment

1. मेष राशि  (Aries Weekly Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह काफी शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. सेहत में सुधार होगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. 

2. कर्क राशि  (Cancer Weekly Horoscope)

Advertisment

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहने वाला है. करियर-कारोबार में मनचाही प्रगति मिलेगी. कार्यस्थल पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद से आपके कार्य पूरे हो जाएंगे. शादीशुदा लोगों का जीवन खुशनुमा रहेगा. 

3. सिंह राशि  (Leo Weekly Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. यह सप्ताह आपके लिए गुडलक साबित होगा. सिंह राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.  वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. धन लाभ होगा. 

Advertisment

4. वृश्चिक राशि  (Scorpio Weekly Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद ही लकी साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. आपकी लव लाइफ बेहतर रहेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को इस सप्ताह शुभ साबित होगा. 

5.  मीन राशि (Pisces Weekly Horoscope)

Advertisment

मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा. इस हफ्ते आपको फल की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मीन राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

Source : News Nation Bureau

horoscope Religion News in Hindi Religion Religion News saptahik rashifal weekly horoscope Weekly Rashifal Weekly saptahik horoscope rashifal saptahik rashifal in hindi
Advertisment
Advertisment