Advertisment

Lucky Mole on Female: महिला के इस अंग पर तिल बनाता है पति को करोड़पति

Lucky Moles on Female Body: क्या आप जानते हैं कि महिला का एक लकी तिल उसके पति को मालामाल बना सकता है. ये लकी तिल कौन सा है जो उसके पति को करोड़पति बनाएगा जानिए.

author-image
Inna Khosla
New Update
Lucky Moles on Female Body

Lucky Moles on Female Body

Lucky Moles on Female Body: ज्योतिषशास्त्र की मानें तो किसी भी व्यक्ति के शरीर पर 12 से ज्यादा तिल होना अच्छा नहीं माना जाता है. शरीर पर तिलों को लेकर अलग-अलग धारणाएं हैं. ये भी कहा जाता है कि शरीर के जिस हिस्से पर तिल होता है वो उसके पूर्व जन्म में लगी किसी चोट का होता है. एक मान्यता के अनुसार अगर किसी महिला के इस अंग पर तिल हो तो वह महिला व उसका परिवार करोड़पति होते हैं. ऐसी महिला के पति करोड़पति बनते हैं. ये तिल कौन सा है आइए जानते हैं. 

Advertisment
  • क्या आपने कभी सोचा है कि तिल आपका भाग्य और चरित्र भी बताते हैं. शरीर के अंगों पर तिल का ज्योतिष आधार पर कोई ना कोई महत्त्व जरूर होता है. सामुद्रिक शास्त्र में आपकी शरीर की बनावट और शरीर में मौजूद निशानों को देखते हुए व्यक्ति के जीवन के बारे में कई बातें बताई जा सकती हैं. 
  • मान्यता है कि महिलाओं की बायीं भुजा पर तिल होने से पुत्र और धन प्राप्त होती है. 
  • वहीं दाहिने हाथ का तिल महिलाओं को धनवान बनाता है. 
  • अगर किसी की नाक पर तिल है ये बताता है कि आप बेहद झगड़ालू हैं. ऐसे लोगों को कम मेहनत पर ज्यादा फायदा भी मिलता है. 
  • ऐसी महिलाएं जिनकी नाक पर तिल होता है, भाग्यशाली होती है. नाक की दाई और तिल वाली महिलाएं हमेशा शांत और एकांत पसंद करती हैं. 
  • सिर पर दायीं ओर तिल हो तो व्यक्ति को ऐश्वर्य और सुख सौभाग्य की प्राप्ति होती है. 

करोड़पति बनाने वाले ये तिल हमारे शरीर पर जन्मजात भी हो सकते हैं. सामुद्रिक शास्त्र में शरीर पर मौजूद तिल का महत्त्व भी बताया है. शरीर पर मौजूद कुछ तिल व्यक्ति को भाग्यशाली बनाते हैं जबकि कुछ तिल आपके लिए अशुभ साबित होते हैं.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi lucky moles Body Unlucky Moles samudrik shastra lucky moles lucky moles on female face lucky moles on body
Advertisment
Advertisment