logo-image
लोकसभा चुनाव

Weekly Lucky Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ, मिलेगी नई नौकरी, सेहत भी रहेगी अच्छी

Weekly Lucky Horoscope 01 July to 07 July 2024: नया सप्ताह 01 जुलाई 2024 दिन सोमवार से शुरू हो चुका है. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां.

Updated on: 01 Jul 2024, 10:59 PM

नई दिल्ली:

Weekly Lucky Horoscope: नया सप्ताह 01 जुलाई 2024 दिन सोमवार से शुरू हो चुका है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए साप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. 

1. मेष साप्ताहिक राशिफल 

मेष राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह गुडलक साबित होगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. करियर-कारोबार में लाभ मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा.  यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो आपके लिए सप्ताह शुभ है. 

2. मिथुन साप्ताहिक राशिफल 

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अत्यंत शुभ साबित होगा. नौकरीपेशा हैं तो सफलता और लाभ की प्राप्ति होगी. इस हफ्ते आपको कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. निवेश में लाभ मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा.  काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. 

3. कन्या साप्ताहिक राशिफल 

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आने वाला सप्ताह सौभाग्य लेकर आया है. कार्यस्थल पर विशेष लाभ मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ लाभ मिलेगा.  धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.  नौकरी खोज रहे लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. 

4. मकर साप्ताहिक राशिफल 

मकर राशि वाले जातकों के लिए जुलाई का पहला सप्ताह शुभ साबित होगा. आय के नए स्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा हैं तो मनचाहा लाभ मिलेगा. घर-परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत होगा. घर का माहौल खुशियों से भरपूर रहेगा. 

5. मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह लकी साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों का इस सप्ताह प्रमोशन मिल सकता है. धन में बढ़ोत्तरी होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)