Advertisment

Weekly Lucky Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को होगा बड़ा लाभ, घर आएंगी खुशियां

Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024: नया सप्ताह आज यानी 17 जून 2024 दिन सोमवार से शुरू हो चुका है. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024

Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024: नया सप्ताह 17 जून 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. 

Advertisment

1. मेष सप्ताहिक राशिफल

मेष राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह लकी साबित होने वाला है. इस हफ्ते आपकी कोशिशें रंग लाएंगी. अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो इस सप्ताह किसी की मदद से आपकी यह मनोकामना पूरी होगी. करियर-कारोबार में मनचाही सफलता मिलने के योग हैं. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. 

2. मिथुन सप्ताहिक राशिफल

Advertisment

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह शुभ रहेगा.  सप्ताह की शुरुआत में आपको कोई बड़ा लाभ मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कोर्ट-कचहरी में जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. घर पर धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आय के नए स्रोत बनेंगे. लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बितेगा. प्रेम-संबंध प्रगाढ़ होंगे. 

3. सिंह सप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह सौभाग्यशाली साबित होगा. इस हफ्ते आपके कार्यों में आ रही बाधा दूर हो जाएगी. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. आपके लिए ये यात्रा शुभ साबित होगी. वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं. 

Advertisment

4. तुला सप्ताहिक राशिफल

तुला राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह गुडलक लेकर आया है. नौकरीपेशा हैं तो इस हफ्ते आपकी पदोन्नति हो सकती है. जिन लोगों का कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है तो उन्हें राहत मिलेगी. लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ हंसी-खुशी समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. 

5. धनु सप्ताहिक राशिफल

Advertisment

धनु राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह अत्यंत शुभ साबित होगा.  बेरोजगार लोगों को मनचाहे रोजगार मिलने की संभावना है. इस हफ्ते कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. धन लाभ होगा. व्यवसाय में मुनाफा होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion Religion News saptahik rashifal Weekly Lucky Horoscope Weekly Horoscope 17 june to 23 june 2024
Advertisment
Advertisment