Advertisment

Surya-Ketu Milan: धन लाभ का योग, 18 साल बाद सूर्य-केतु का महामिलन, इन राशियों के लिए वरदान साबित होगा

Surya-Ketu Milan: सूर्य-केतु महामिलन व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डाल सकता है। करियर, स्वास्थ्य, संबंधों और आध्यात्मिक विकास के आधार पर किस राशि को लाभ मिलेगा जानिए.

author-image
Inna Khosla
New Update
Surya-Ketu Milan

Surya-Ketu Milan

Surya-Ketu Milan: बस कुछ ही दिनों में सूर्य और केतु की ऐसी महायुति बनने वाली है जो कुछ राशि के लोगों के जीवन में बड़े बदलाव लेकर आने वाली साबित हो सकती है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 18 साल बाद सूर्य-केतु की ये युति बनने जा रही है. 16 सितंबर को शाम 7 बजकर 29 मिनट सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे और 17 अक्तूबर तक सूर्य कन्या राशि में ही रहेंगे. कन्या राशि में केतु ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में जब 16 सितंबर की शाम कन्या राशि में सूर्य प्रवेश करेंगे तो केतु से उनका जो महामिलन होगा उसे महायुति का निर्माण होगा जो शुभ बतायी जा रही है. 

Advertisment

मेष राशि 

ज्योतिष के अनुसार मेष राशि के लोगों के जीवन में कई बड़ बदलाव आने शुरू हो जाएंगे. सूर्य और केतु की ये महायुति उनके लिए हर तरह से लाभदायक है. जिस काम में चाहेंगे सफलता पाएंगे. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग बनेंगे. बिजनेस करते हैं तो इन एक महीने में आपको जबरदस्त मुनाफा देखने को मिल सकता है. 

वृषभ राशि 

सूर्य और केतु की महायुति आपके लिए यश लेकर आ रही है. इस दौरान आप कई ऐसे उच्च अधिकारियों के संपर्क में आएंगे जो आपको आगे बढ़ने के अपार मौके देंगे. ये आपकी कार्य क्षमता पर निर्भर करेगा कि आप उसका कितना फायदा उठा पाते हैं. नौकरी में हैं तो प्रमोशन के योग बनेंगे. 

सिंह राशि 

सिंह राशि के लोगों को इस महायुति से जबरदस्त लाभ मिलने वाला है. शेयर मार्केट में निवेशकों के लिए भी ये समय फायदेमंद साबित हो सकता है. आपकी कुंडली के अगर बाकि ग्रह शुभ स्थिति में हुए तो इस एक महीने में 16 सितंबर से 17 अक्तूबर के बीच में आपको धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. आप एक साथ कई काम से धन अर्जित करने में सक्षम होंगें.

धनु राशि

इस राशि के जातकों को सूर्य और केतु ग्रहों की महायुति तरक्की देने वाली साबित होगी. आपके अटके हुए कार्य इस बीच बनने लगेंगे. मान-सम्मान तो बढ़ेगा ही साथ ही आपके जीवन में हर तरह का सुख भी आएगा. अगर शादी की बात चल रही है या जीवनसाथी नहीं मिल रहा तो इस दौरान ये भी योग बनेंगे. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi Grah Gochar Surya kanya rashi ketu
Advertisment