Advertisment

Mangal Gochar 2023 : 1 जुलाई को इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, बनेंगे धन वृद्धि के योग

Mangal Gochar 2023 : मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. ये दिनांक 1 जुलाई यानी कि आज 01 बजकर 52 मिनट पर सूर्य की राशि में प्रवेश करेंगे. जिससे कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है

author-image
Aarya Pandey
New Update
Mangal Gochar 2023

Mangal Gochar 2023( Photo Credit : social media )

Mangal Gochar 2023 : मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. ये दिनांक 1 जुलाई यानी कि आज 01 बजकर 52 मिनट पर सूर्य की राशि में प्रवेश करेंगे. जिससे कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है, लेकिन कुछ राशियां ऐसी भी हैं, जिन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है.मंगल अग्नि युक्त ग्रह हैं और सिंह राशि भी अग्नि तत्व की राशि हैं. अब ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि मंगल गोचर से किस राशि के जातकों को लाभ होगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Mangala Gauri Vrat 2023 : जानें कब है सावन माह का पहला मंगला गौरी व्रत, जरूर करें ये उपाय

1. सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के लिए मंगल गोचर शुभ माना जा रहा है. मंगल गोचर से आपको जमीन-जायदाद और वाहन आदि सुख की प्राप्ति होगी. आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. आपके स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए समय बेहद ही शुभ है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय शुभ है. 

2. मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ फल लेकर आया है. मंगल गोचर आपके लिए शुभ समाचार लेकर आया है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. माता-पिता के साथ संबंध अच्छे होंगे. आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते  हैं. नौकरीपेशा जातकों के लिए समय बहुत ही शानदार रहने वाला है. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये समय बहुत शुभ है. 

Advertisment

3. धनु राशि 

मंगल गोचर से धनु राशि के जातकों को संतान पक्ष से सुख मिलेगा और शिक्षा के क्षेत्र में भी लाभ होगा. अगर आप धार्मिक यात्रा की योजना बने रहे हैं, तो आपके लिए ये समय बहुत ही शुभ है. नौकरीपेशा लोगों को लाभ होगा. आपके लिए ये समय बहुत ही शुभ है. 

4. तुला राशि 

तुला राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर इनकम में बढ़ोतरी लेकर आया है. आपके आय के कई मार्ग भी प्रशस्त होंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. आपको रुका हुआ प्राप्त होगा. व्यापार में भी विस्तार होगा. 

Mangal Gochar 2023 effect all zodiac यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Mangal Gochar 2023 Mangal Gochar 2023 july Mars Transit in leo 2023 july mars transit in leo 2023
Advertisment
Advertisment