Advertisment

Mangal Gochar 2023: मंगल ग्रह करेंगे कर्क राशि में गोचर, इन 5 राशि वालों को मिलेगा सौभाग्य

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Mangal Gochar 2023

Mangal Gochar 2023( Photo Credit : social media )

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. ये दिनांक 10 मई को दोपहर 01 बजकर 44 मिनट पर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे और ये अब दिनांक 01 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे. मंगल को अग्नि तत्व का राशि कहा जाता है, साथ ही ये वीरता, साहस, पराक्रम के कारक भी माने जाते हैं और कर्क को जल तत्व का राशि कहा जाता है. अब ऐसे में मंगल का गोचर जब भी होता है, ये सभी राशियों के लिए शुभ परिणाम लेकर आता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि कर्क राशि में मंगल के प्रवेश करने से किन राशिवालों की किस्मत चमकने वाली है, किसे पदोन्नति मिलने की संभावना है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Shani Dev Effects 2023 : इन 5 राशि वालों पर शनि की टेढ़ी नजर, अभी करें ये उपाय

मंगल गोचर से इन राशि वालों को मिलेगी बड़ी सफलता 

1. मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ साबित होगा. आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. आपसी संबंध मजबूत होंगे. आर्थिक स्थिति में भी पहले से सुधार होगा. पैसे सोच-समझकर ही खर्च करें. आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी. आपको पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. 

Advertisment

2. सिंह राशि 

सिंह राशि वाले जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ फलदायी साबित होगा. घर-परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. आपका मन प्रसन्न रहेगा. पैसे खर्च सोच-समझकर करें. भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे बनेंगे. आय के नए साधन बनेंगे. कोई भी काम सोच-समझकर ही करें. 

3. कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातकों के लिए राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. आर्थिक परेशानियों खत्म होंगी. सफलता के नए मार्ग बनेंगे. पैसों की लेन-देन सोच-समझकर करें. मां की सेहत का खास ख्याल रखें. 

4. तुला राशि 

तुला राशि वाले जातकों के लिए ये गोचर कार्यक्षेत्र में तरक्की लेकर आया है. परिवारवालों और परिजनों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा. विद्यार्थियों के लिए समय शुभ है. पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आमदनी होगी. 

Advertisment

5. कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए मंगल गोचर पदोन्नति वाला साबित होगा. कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना की जाएगी. आपको सफलता का पूरा फल मिलेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी, इसलिए इसका खास ध्यान रखें. आपके जीवन में आ रही सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. 

Mangal Gochar 2023 may 10 zodiac sign kark Rashi news nation videos Mars Transit in Gemini 2023 may Mangal Gochar 2023 mithun Rashi news nation live tv news nation live Mars Transit 2023
Advertisment
Advertisment