Advertisment

Monthly Love Horoscope 2023: दिसंबर इन राशियों की लव लाइफ होगी बेहतर, होगी किसी खास की एंट्री, जानें अपना हाल

Monthly Love Horoscope 2023: दिसंबर के महीने में मेष से मीन राशि वालों की लव लाइफ क्या नया लाएगी, जानें 12 राशियों का मासिक लव राशिफल.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Monthly Love Horoscope 2023

Monthly Love Horoscope 2023( Photo Credit : NEWS NATION)

Monthly Love Horoscope 2023: मासिक राशिफल के अनुसार यह महीना सभी 12 राशियों की लव लाइफ के लिए काफी हद तक अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशियों को इस महीने अपने साथी का पूरा अटेंशन मिल सकता है तो वहीं कुछ लोगों का अपने पार्टनर से साथ अनबन हो सकता है. लव के लिहाज से मेष राशि वाले जातकों के लिए दिसंबर का महीना शानदार रहने वाला है. इस महीने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. तो वहीं वृष राशि वाले जातकों के लिए यह महीना  रोमांटिक रहेगा. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए लव के लिहाज से यह महीना कैसा रहेगा. 

Advertisment

1. मेष मासिक लव राशिफल 

लव के लिहाज से मेष राशि वाले जातकों के लिए दिसंबर का महीना शानदार रहने वाला है. इस महीने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. हालांकि मंगल की स्थिति ईर्ष्या और अहंकार के टकराव को बढ़ावा दे सकती है. इसलिए आपस में बातचीत करते रहें और अपने साथी के साथ स्पष्ट और सच्चा रहें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. 

2. वृषभ मासिक लव राशिफल 

Advertisment

लव के लिहाज से वृष राशि वाले जातकों के लिए यह महीना  रोमांटिक रहेगा. यदि आप सिंगल हैं तो आपके पास घुलने-मिलने और नए रिश्ते शुरू करने के पर्याप्त मौके होंगे. अपने पार्टनर की जरूरतों पर ध्यान दें और बेधड़क होकर अपने प्यार का इजहार करें.  

3. मिथुन मासिक लव राशिफल 

लव के लिहाज से मिथुन राशि वाले जातकों के लिए यह महीना मिलाजुला रहने वाला है. यह महीना जल्दबाजी करने का समय नहीं है. अपने साथी पर विश्वास बनाए रखें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

Advertisment

4. कर्क लव मासिक राशिफल

यदि आप सिंगल हैं तो इस महीने आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है. वहीं अगर आप पहले से ही रिश्ते में हैं तो इस महीने की शुरुआत में कुछ कठिनाइयां, गलतफहमियां या असहमति हो सकती है, लेकिन इसे अपने ऊपर हावी न होने दें. आप क्या महसूस करते हैं, क्या चाहते हैं, इस बारे में अपने साथी के साथ बातचीत करें. 

5. सिंह लव मासिक राशिफल

Advertisment

लव के लिहाज से सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह महीना अच्छा रहने वाला है. सिंह राशि वाले जातक इस महीने अपने साथी के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं. यह अवधि आपके रिश्ते को करीब लाएगी क्योंकि आप एक साथ चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना करेंगे. सिंगल लोगों को अपने सपनों का साथी मिलने वाला है. 

6. कन्या लव मासिक राशिफल

लव के लिहाज से कर्क राशि वाले जातकों के लिए दिसंबर का महीना शानदार रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. साथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

Advertisment

7. तुला लव मासिक राशिफल 

लव के लिहाज से तुला राशि वाले जातकों के लिए यह महीना अच्छा साबित होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. सिंगल लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. जो लोग पहले से ही प्यार में हैं उनके बीच का संबंध अच्छा होगा.

8. वृश्चिक लव मासिक राशिफल 

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस महीने साथी का भरपूर साथ मिलेगा. धैर्य रखें और खुले रहें, क्योंकि कोई विशेष व्यक्ति आपके जीवन में तब कदम रख सकता है जब आपको इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होगी. आपके जीवन में किसी खास व्यक्ति की एंट्री होगी. 

9. धनु लव मासिक राशिफल 

महीने के शुरुआती भाग में संघर्ष और गलतफहमियां हो सकती हैं जो आपके रोमांटिक रिश्तों में तनाव पैदा कर सकती हैं. गलतफहमियों को कड़वे आक्रोश में न बदलने दें. हालांकि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. 

10. मकर मासिक  लव राशिफल

लव के लिहाज से मकर राशि वाले जातकों के लिए दिसंबर का महीना मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकता है. जोड़े अपने बंधन में एक नई गहराई का पता लगा सकते हैं जबकि सिंगल लोगों को भावुक रोमांच का सामना करना पड़ सकता है. 

11. कुंभ मासिक लव राशिफल

इस महीने आपसे अपना दिल खोलने, जोखिम लेने और यहां तक ​​कि प्यार और रिश्तों को लेकर अपने डर का सामना करने का आग्रह किया जाएगा. आप ऐसे लोगों से मिल सकते हैं जो आपके उन पहलुओं को प्रतिबिंबित करते हैं जिन्हें आपने पहले स्वीकार नहीं किया है. 

12. मीन मासिक लव राशिफल 

मीन राशि वाले जातकों के लिए दिसंबर का महीना रोमांस से भरपूर रहेगा. सिंगल लोगों को एक अनूठे करिश्मे का सामना करना पड़ सकता है जो भावुक रिश्तों को जन्म दे सकता है. मौजूदा रिश्ते में इस महीने गहरा भावनात्मक बंधन उभर सकता है. हालांकि बुध के वक्री होने के कारण होने वाली संचार दुर्घटनाओं से सावधान रहें, यह आपके प्यार को व्यक्त करने और हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करने का एक सही समय है. 

Source : News Nation Bureau

horoscope Religion News in Hindi Religion Religion News love horoscope love rashifal masik rashifal december 2023 masik rashifal horoscope 2023 montlhy love horoscope rashifal love masik rashifal
Advertisment
Advertisment