Advertisment

Naukri Pane Ke Upay: क्या आपकी नौकरी लगते-लगते छूट जाती है, जानें नौकरी पाने के चमत्कारी उपाय

Naukri Pane Ke Upay: नौकरी नहीं मिल रही या नौकरी है लेकिन तरक्की नहीं हो रही तो आप ये ज्योतिष उपाय करें. नौकरी पाने के उपाय बेहद असरदार हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
naukri pane ke upay astrological remedies to get dream job

Naukri Pane Ke Upay( Photo Credit : freepik.com)

Naukri Pane Ke Upay: नौकरी मिलना बहुत मुश्किल हो गया. खासकर मनचाही नौकरी और मनचाही सैलेरी. अगर आपकी नौकरी नहीं है और आप लगातार इंटरव्यू देने जा रहे हैं और आपकी बात नहीं बन रही. इंटरव्यू तो अच्छा जाता है उम्मीद होती है कि नौकरी मिल ही जाएगी लेकिन फिर भी नौकरी मिलते-मिलते बाद रुक जाती है तो हो सकता है आपकी कुंडली में कोई ग्रह दोष हो. हर समस्या का समाधान हमारे ज्योतिष्शास्त्र में दिया गया है. अगर आप नौकरी की वजह से परेशान हैं तो आइए जानते हैं जल्द नौकरी दिलाने वाले उपाय क्या हैं. 

Advertisment

नौकरी लगते-लगते छूट जाती है

कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि उनकी नौकरी की बात पक्की हो जाती है लेकिन एंड वक्त पर आते ही खत्म हो जाती है या फिर आगे ही नहीं बढ़ती अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो आप हर सोमवार को शिवलिंग पर जल चढ़ाएं जरुर फायदा मिलेगा.

नौकरी तो है लेकिन तरक्की नहीं होती

Advertisment

परेशान मत हो क्योंकि आपको एक आसान सा उपाय बता रहे हैं इससे आपके सारे रास्ते खुलते चले जाएंगे और आगे सिर्फ तरक्की ही तरक्की होगी. आप डेली पक्षियों का सात अनाज डालिये नियम से करके देखिये कुछ ही दिनों में आपको फायदा जरुर मिलेगा.

घर में वास्तु दोष है

कई बार घर में वास्तु दोष का असर भी कामकाज पर पड़ता है. अगर आपको लग रहा है कि आपके घर में वास्तु दोष है और आप घर में किसी तरह की तोड़फोड़ नहीं करना चाहते तो परेशान होने की जरुरत नहीं है. आप ये उपाय करें अपने घर के मेनडोर के पास मनी प्लांट लगा दें. जैसे-जैसे पौधा बढ़ेगा वैसे-वैसे जीवन में आय में वृद्धि होगी. इनकम के सोर्स बनते चले जाएंगे. 

Advertisment

घर के झगड़ों का नौकरी पर असर 

कई बार ऐसा देखा गया है कि कुछ घरों में हर समय झगड़ा होता रहता है. जिसका असर हमारी मनोस्थिति पर पड़ता है और इंटरव्यू देते समय वो व्यक्ति घबरा जाता है. आप जैसा अंदर से महसूस करते हैं वैसा ही बाहर नज़र आता है. अगर आपके घर में बार-बार किसी ना किसी बात कर झगड़ा हो जाता है. घर में किसी की एक दूसरे से नहीं बनती तो हर रोज़ सुबह उठकर घर में कोई भी चंदन की अगरबत्ती जलाकर पूजा स्थान में रखें इससे धीरे-धीरे सबका मन शांत होने लगेगा. जब आप शांत मन से इंटरव्यू देने जाएंगे या काम की कोई भी बात किसी से करने जाएंगे तो आपका काम बन जाएगा. 

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion astro tips Naukri Naukri ke upay Naukri Pane Ke Upay Job
Advertisment
Advertisment