Advertisment

Nostradamus Predictions: सच हुई तो 2035 में इस्लाम का होगा अंत,  मुस्लिम बनेगा मुस्लिम का दुश्मन

Nostradamus Predictions: विश्व के हालातों पर अगर एक नज़र डालें तो देखते ही कह सकते हैं कि नास्त्रोदमस की भविष्यवाणियां सच हो रही हैं. इस्लाम के बारे में उन्होने क्या लिखा है आइए जानते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
Nostradamus Predictions Islam will end in 2035

Nostradamus Predictions

Nostradamus Predictions: नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों ने सदियों से लोगों को चौंकाया है. उन्होने एक ऐसी भविष्यवाणी की थी जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. उनकी पुस्तक में एक बड़ा दावा है कि एक समय आएगा जब मुस्लिम समाज के लोग एक-दूसरे के खिलाफ हो जाएंगे और दुनिया भर में अपना नाम बदनाम करेंगे. अगर उनकी ये भविष्वाणी भी सच हुई तो साल 2024 मुस्लिम समाज के लिए बुरा साबित हो सकता है. नास्त्रेदमस ने अपनी पुस्तक में 2024 को लेकर भविष्यवाणी की थी कि जिन देशों में सूखा रहता है, वहां बाढ़ आएगी और जहां पानी बहता है, वहां सूखा पड़ेगा. सऊदी अरब जैसे सूखे देशों में भी भारी बारिश देखने को मिली जिससे वहां का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. यह भविष्यवाणी आज के हालातों में पूरी तरह सटीक साबित होती दिख रही है.

Advertisment

मुस्लिम समाज की सबसे बड़ी भविष्यवाणी

नास्त्रेदमस की सबसे बड़ी भविष्यवाणी मुस्लिम समाज के बारे में थी. उन्होंने कहा था कि एक समय ऐसा आएगा जब मुस्लिम समाज के लोग आपस में ही लड़ मरेंगे. पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश जैसी मुस्लिम बहुल देशों के हालात इसकी पुष्टि करते हैं. पाकिस्तान में हाल के तख्तापलट और अफगानिस्तान में तालिबान के कट्टरपंथियों के आक्रमण इसके प्रमाण हैं. नास्त्रेदमस ने कहा था कि मुस्लिम समाज के लोग पूरी दुनिया में अपनी ऐसी छवि बना लेंगे कि कोई भी देश उन्हें शरण देने को तैयार नहीं होगा. ब्रिटेन, फ्रांस, और अन्य यूरोपीय देशों में इस्लामिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने के प्रयास जारी हैं. यहां तक कि मुस्लिम बहुल देश ईरान में भी लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, और बुरखे जैसे धार्मिक प्रतीकों का विरोध कर रहे हैं.

क्या भारत को सतर्क रहना चाहिए?

ब्रिटेन में हाल ही में हुई घटनाओं ने वहां की जनता को मुस्लिम समाज के खिलाफ कर दिया है. भारत में जहां भी मुस्लिमों की बड़ी आबादी है वहां सरकार को सतर्क रहना होगा ताकि कोई बड़ा हादसा न हो. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों का सटीक होना चौंकाने वाला है. जो घटनाएं वर्तमान में हो रही हैं, वे इस बात की पुष्टि कर रही हैं कि आने वाले समय में मुस्लिम समाज को अपनी छवि और अस्तित्व के लिए एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: Hinduism Growing in Europe: यूरोपियन क्यों अपना रहे हैं सनातन धर्म? सतयुग जैसा जीवन जीते हैं इस देश के लोग

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi Nostradamus predictions Muslims Nostradamus Predictions 2024 Islam Religion
Advertisment