Advertisment

Palmistry 2023 : क्या आपकी हथेली पर बनते हैं ये निशान, देते हैं राजयोग के संकेत

हस्तरेखा शास्त्र में हथेली पर कई रेखाओं और चिह्नों के बारे में बताया गया है.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Palmistry 2023

Palmistry 2023 ( Photo Credit : Social Media )

Palmistry 2023 : हस्तरेखा शास्त्र में हथेली पर कई रेखाओं और चिह्नों के बारे में बताया गया है, जिनका खास महत्व होता है, कई रेखाएं धनवान और भाग्यशाली होने के संकेत देते हैं, तो कई रेखाएं दुर्भाग्य के बारे में भी संकेत देते हैं. हथेली पर लकीरों के अलावा कई शुभ निशान भी होते हैं, जिनकी मदद से भविष्य के बारे में भी पता लगाया जा सकता है, ये राजयोग के भी संकेत देते हैं. जिससे व्यक्ति के पास कभी भी धन-दौलत की कमी नहीं होती है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में कुछ ऐसे निशान के बारे में बताएंगे, जो राजयोग के संकेत देते हैं. 

Advertisment

हथेली पर ये निशान, देते हैं राजयोग के संकेत

1. अगर हेथली पर बनें मछली की आकृति 

कई लोगों की हथेलियों पर मछली के आकार का कोई निशान बना हुआ दिखाई देता है, जो बहुत शुभ माना जाता है. ऐसे लोग बहुत धनवान होते हैं और अपने घर से दूर होकर बसते हैं. इनकी जिंदगी की देशों की यात्राएं करने में बीत जाती है. इनका जीवन सुखमय होता है. 

2. हथेली पर दिखे हाथी की आकृति 

अगर हथेली पर हाथी की आकृति दिखाई दे, तो ऐसे व्यक्ति बहुत बुद्धिमान होते हैं और भाग्यशाली भी माने जाते हैं. व्यापार में बहुत पैसे कमाते हैं. इनका जीवन कभी भी अभाव में नहीं बितता है. 

Advertisment

3. हथेली पर दिखे पालकी का निशान 

अगर हथेली पर पालकी का निशान बना हुआ दिखाई दे, तो ये मां लक्ष्मी का निशान माना जाता है. ये स्वभाव से बहुत शांत और धैर्यवान होते हैं. इनकी लाइफ बहुत लग्जरी होती है. 

4. हथेली पर स्वास्तिक का निशान 

अगर हथेली पर स्वास्तिक का निशान बनता हुआ दिखाई दे, तो ऐसा भाग्य बदलने का माना जाता है. इनका जीवन लग्जरी और ऐशोआराम वाला होता है. ये बहुत मेहनती और जिज्ञासु प्रवृति के होते हैं. ऐसे लोग समाज में मान-सम्मान प्राप्त करते हैं. 

5. हथेली पर सूर्य का निशान 

अगर हथेली पर सूर्य का निशान बनता दिखाई दे, तो ये भी बहुत शुभ माना जाता है. इनका भविष्य बहुत उज्जवल रहता है. इन्हें पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है. 

Advertisment

news nation videos न्यूज़ नेशन Palmistry 2023 news-nation palmistry Palmistry Tips in Hindi hand related palmistry tips news nation live tv
Advertisment
Advertisment