Advertisment

Palmistry 2023 : अपने अंगुलियों के बीच के अंतर से जानें अपना भविष्य

हस्तरेखा शास्त्र में हथेली से संबंधित कई चीजों के बारे में बताया गया है.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Palmistry 2023

Palmistry 2023( Photo Credit : social media )

Palmistry 2023 : हस्तरेखा शास्त्र में हथेली से संबंधित कई चीजों के बारे में बताया गया है. इससे किसी बी व्यक्ति के भविष्य, उसकी पर्सेनालिटी के बारे में जान सकते हैं. जिसमें हथेली की बनावट से लेकर अंगुली के बीच में अंतर का पता लगाया जा सकता है. अगर आपके अंगुलियों के बीच का अंतर ज्यादा नहीं है, तो कोई बात नहीं है, लेकिन अंगुलियों के बीच में ज्यादा गैप है, तो ये गंबीर संकेत देते हैं. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में अंगुलियों के बीच के अंतर के बारे में बताएंगे कि ऐसे लोगों की पर्सेनालिटी कैसी होती है, इनका भविष्य कैसा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Vat Savitri 2023 : जानें कब है वट सावित्री व्रत, इस दिन महिलाएं भूलकर भी न करें ये काम

अंगुलियों के बीच के अंतर से जानें अपना भविष्य 

1. जिन लोगों के हाथ की सबसे छोटी अंगुली और रिंग पिंगर के बीच जरूरत से ज्यादा गैप दिखे, तो ऐसे लोगों को बुढ़ापा में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इन लोगों को जीवन के आखिरी समय में भी कष्ट उठाना पड़ता है. 

2. जिन लोगों के हाथ की बड़ी अंगुली और तर्जनी अंगुली के बीच गैप हो, तो ऐसे लोगों का बचपन हमेशा मुश्किलों में ही गुजरता है. इन्हें आर्थिक खर्च झेलनी पड़ती है. 

3.अगर आपके हाथ ही मध्यमा अंगुली और अनामिका अंगुली के बीच सामान्‍य से ज्यादा गैप हो तो ऐसे लोगों का अधिकांश जीवन पैसों की तंगी के बीच ही गुजरता है. इन लोगों को काफी कड़े संघर्ष के बाद ही सफलता मिलती है. 

4. अगर अनामिका अंगुली एकदम सीधी और लंबी हो, तो ऐसे जातक पैसों के मामले में बेहद भाग्यशाली होते हैं. इन्हें धन-दौलत कूब मिलता है. 

5. हस्तरेखा के हिसाब से अंगुलियों के बीच ज्यादा गैप न हो सबसे अच्छा होता है. जिन लोगों के साथ ऐसा है, उन्हें जीवन में सभी प्रकार के सुख की प्राप्ति होती है. 

news nation videos gap between fingers in palmistry न्यूज़ नेशन Palmistry 2023 palmistry gap in fingers news nation live tv
Advertisment
Advertisment