Advertisment

Peter Hurkos Predictions: पूरी दुनिया में बजेगा हिंदू धर्म का डंका, यूरोप का भविष्य बदलेंगे भारतीय!

Peter Hurkos Predictions: यूरोप पर हिंदूओं का राज होगा, ये भविष्यवाणी सदियों पहले पीटर हर्कोस ने अपनी किताब में कर दी थी. इसमें क्या लिखा है आइए जानते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
Peter Hurkos Predictions

Peter Hurkos Predictions

Peter Hurkos Predictions: हॉलैंड के पीटर हर्कोस ने अपनी किताब 'वर्ल्ड ऑफ़ पीटर हर्कोस' में हिंदू धर्म के बारे में चौंकाने वाली भविष्यवाणियाँ की हैं. उनके अनुसार, भारत में आध्यात्मिकता और धार्मिकता की एक लहर उठेगी जो पूरे विश्व में छा जाएगी. हिंदू बहुल भारत वर्ष पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करेगा और दहशतगर्द समूहों को पराजित करेगा. हरकॉस ने लिखा है कि भारत पूर्ण रूप से हिंदू राष्ट्र में बदल जाएगा और दुनिया का गुरु बनेगा. सनातन दुनिया का सबसे प्राचीन धर्म है, इसे वैदिक धर्म भी कहा गया. ईसा मसीह से करीब 20,000 साल पहले हिंदू धर्म अस्तित्व में आया था। पौराणिक काल से ब्रह्मांड को समझने वाले ज्योतिष और भविष्य वक्ताओं को हिन्दू धर्म के विषय में पहले से जानकारी थी। इसलिए अंग्रेजी हो या पर्सन या यहूदी, हर धर्म के विख्यात भविष्य वक्ताओं ने अपनी भविष्यवाणियों में सनातन धर्म का जिक्र जरूर किया है। नास्त्रेदमस समेत कई बड़े भविष्य वक्ताओं ने उल्लेख किया है कि अगली शताब्दी में पूरी दुनिया में हिन्दू धर्म का आधिपत्य होने वाला है। ये बातें कोरी कल्पना नहीं है। इसके पीछे गहन अध्ययन किया गया है।

Advertisment

इसमें सबसे विश्वसनीय दावा हॉलैंड के पीटर हर्कोस ने किया है। पीटर हर्कोस का जन्म 21 मई 1911 को हॉलैंड के में हुआ था। एक हादसे में पीटर का पैर फिसला और वो 50 फिट नीचे गिरे। चोट इतनी गहरी थी कि पीटर 6 दिन कोमा में रहे। जब उन्हें होश आया तो उनकी याददाश्त जा चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया की कुछ दिन के इलाज के बाद शायद वो ठीक हो जाए। इसी दौरान पीटर के बेड के बगल में एक मरीज ठीक होकर लौट रहा था। पीटर ने जैसे ही उस मरीज से हाथ मिलाया। उनकी जिंदगी बदल गई। उन्हें वो चीजें महसूस होने लगी जो किसी को भी हैरत में डाल सकती थी। जीस तरह महाभारत में संजय महल में बैठकर ही कुरुक्षेत्र में हो रहे युद्ध का आँखों देखा हाल बता सकते थे। ठीक उसी तरह पीटर के अंदर भी एक डेवी शक्ति आ गई थी। पहले तो उनकी बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ लेकिन उन्होंने अपनी शक्ति का प्रयोग कर आसपास रहने वाले लोगों की और यहाँ तक की पुलिस की भी मदद की। धीरे धीरे पीटर हॉलैंड समेत पूरी दुनिया में मशहूर हो गए। अपनी शक्ति के आधार पर ही उन्होंने दुनिया के कई देशों के बारे में सटीक भविष्यवाणी की थी।

पीटर ने अपनी किताब में हिंदू धर्म के बारे में ऐसी बातें लिखी हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। उन्होंने लिखा है कि भारत में आध्यात्मिकता और धार्मिकता की एक लहर उठेगी और ये पूरे विश्व में छा जाएगी। हिंदू बहुल भारत वर्ष पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करने वाला देश बनेगा। मूल सनातन हिंदुत्व का पूरी दुनिया में डंका बचेगा। जो अपनी शांति और आध्यात्मिक शक्तियां से दुनिया का गुरु बनेगा। भारत में बहुसंख्यक अध्यात्मिक लोगों के प्रभाव और शक्ति से दहशतगर्द समूहों को पराजित होना पड़ेगा और भारत पूर्ण रूप से हिंदू राष्ट्र में बदल जायेगा।

उनकी भविष्यवाणी की माने तो भारत में मुस्लिम दहशतगर्दों और हिंदुओं पर लगातार हो रहे हमलों का पूरा जवाब मिलेगा। 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

religion news in hidni Peter Hurkos Predictions
Advertisment
Advertisment