Advertisment

Premanand Ji Maharaj Tips: राधा रानी के इन 28 नामों का करें जाप, प्रेमानंद महाराज ने बताया जप करने से मिलेगा बहुत लाभ

Premanand Ji Maharaj Tips: प्रेमानंद महाराज के अनुसार, राधा रानी के इन 28 चमत्कारी नामों का जाप करने से मनोकामना पूरी होती है. आइए जानते हैं इन 28 28 चमत्कारी नामों के बारे में.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Premanand Ji Maharaj.

Names Of Radha Kishori: राधा रानी की पूजा में भक्ति और साधना के कई उपाय होते हैं. भक्त अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए विविध यत्न करते हैं, जैसे कि दिन-रात जाप, व्रत और संकल्प. लेकिन कभी-कभी पूरी भक्ति और प्रयासों के बावजूद मनोकामनाएं पूरी नहीं होतीं.  ऐसे में प्रेमानंद महाराज के अनुसार, राधा रानी के चमत्कारी नामों का जाप करने से इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. प्रेमानंद महाराज ने राधा रानी के 28 चमत्कारी नामों की जानकारी दी है.  उनके अनुसार, इन नामों का जाप करने से मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं.  प्रेमानंद महाराज का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रेमानंद महाराज ने इन 28 चमत्कारी नामों के साथ-साथ उनके जाप करने का सही तरीका भी बताया है. 

Advertisment

प्रेमानंद महाराज का कहना है कि इन नामों का जाप करने से सभी दुख और कष्ट समाप्त हो सकते हैं.  उनके अनुसार इन 28 नामों के जाप से मनुष्य की सारी समस्याएं हल हो जाती हैं और जीवन में सुख-शांति आती है.  वीडियो में प्रेमानंद महाराज ने जाप की विधि को विस्तार से समझाया है.  यदि आप भी अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति चाहते हैं तो राधा रानी के इन 28 नामों का जाप करें और प्रेमानंद महाराज के वीडियो से सही तरीका जानें. 

राधा रानी के 28 चमत्कारी नाम

1. राधा 

2. रासेश्वरी 

3. रम्या 

4. कृष्ण मत्राधिदेवता 

5. सर्वाद्या 

Advertisment

6. सर्ववन्द्या 

7. वृन्दावन विहारिणी 

8. वृन्दा राधा 

9. रमा 

10. अशेष गोपी मण्डल पूजिता 

11. सत्या 

12. सत्यपरा 

13. सत्यभामा 

14. श्री कृष्ण वल्लभा 

15 वृष भानु सुता 

16. गोपी 

17. मूल प्रकृति 

18. ईश्वरी 

19. गान्धर्वा 

20. राधिका 

21. रम्या 

22. रुक्मिणी 

23. परमेश्वरी 

24. परात्परतरा

25. पूर्णा

26. पूर्णचन्द्रविमानना 

27. भुक्ति- मुक्तिप्रदा  

28. भवव्याधि-विनाशिनी

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

shri premanand ji maharaj tips Premanand Ji Maharaj Quotes Religion Religion News Premanand Ji Maharaj Teaching shri premanand ji maharaj premanand ji maharaj motivational quotes by premanand ji maharaj Religion News in Hindi premanand ji maharaj satsang
Advertisment
Advertisment