Advertisment

Property Astrology: अगर नहीं मिला है अपने सपनों का घर, तो इन उपायों को जरूर आजमाएं

इंसान पूरी जिंदगी भर कितनी मेहनत मेहनत करता है.

author-image
Aarya Pandey
एडिट
New Update
Property Astrology

Property Astrology( Photo Credit : Social Media )

Property Astrology : इंसान पूरी जिंदगी भर कितनी मेहनत मेहनत करता है, ताकि वह अपने सपनों का घर बना सके,अपने परिवार वालों को सारी सुख-सुविधा दे सकें, उन्हें खुश रख सकें.लेकिन इतनी मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति अपने सपनों का घर नहीं ले पाता है. पूरी जिंदगी किराए के कमरे में ही बिता देता है. ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों की कुंडली में मंगल और चंद्रमा का संबंध नहीं होता है, वह अपना घर कभी नहीं बना पाते हैं, उन्हें जीवन में सब कुछ तो मेहनत करने से मिल जाता है, मगर सपनों का घर नहीं खरीद पाता है. ( Property Astrology )अगर आपके भी कुंडली में चंद्रमा कमजोर है, तो आप प्रापर्टी नहीं बना सकेंगे. वहीं अगर आपकी कुंडली में मंगल नीच हैं, तो इससे भी आप अपना घर कभी नहीं बना सकते हैं, जब मंगल और चंद्रमा साथ आते हैं, तो इंसान के पास अचानक धन और प्रापर्टी आने लग जाती है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में कुछ ऐसे अचूक उपायों के बारे में बताएंगे, जिससे आपकी कुंडली में चंद्रमा और मंगल के मिलन होने से आपके सपनों का घर खरीदने का सपना पूरा हो जाए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-Shani Uday 2023 : शनि के उदय होने से इन राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, नहीं मिलेगा भाग्य का साथ

इस अचूक उपाय से आपको मिलेगा अपने सपनों का घर 

जिस भी जातक की कुंडली में मंगल और चंद्रमा का दोष है, तो वो एक चांदी की किल को नीम के पेड़ में गाड़ दे. क्योंकि नीम का पेड़ मंगल से संबंधित है और इस उपाय से चंद्रमा और मंगल को एक साथ ला सकते हैं. इससे आपका ये दोष दूर हो सकता है. इस उपाय को आप तृतीया तिथि को करें. मात्र इस उपाय से आपको जल्द अपने सपनों का घर मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें-Surya Gochar 2023 : सूर्य करेंगे मीन राशि में महागोचर, इन राशियों के जीवन में होंगे अहम बदलाव

Advertisment

मंगलवार के दिन जरूर करें इस मंत्र का जाप

ॐ पूर्वकपिमुखाय पच्चमुख हनुमते टं टं टं टं टं सकल शत्रु संहारणाय स्वाहा। 

news nation videos न्यूज़ नेशन chandi upay news-nation property prediction by date of birth Property Astrology news nation live
Advertisment
Advertisment