Advertisment

Rajbhang Rajyog 2023: बनने वाला है राजभंग राजयोग, 7 अगस्त से इन तीन राशियों के पास खींचा चला आएगा पैसा

Rajbhang Rajyog 2023: जीवन में तरक्की का रास्ता आपके ग्रहों की बदलती चाल के कारण खुलता है. कुछ ऐसा ही राजभंग राजयोग होता है जो आपके जीवन में पैसों की बारिश करा सकता है.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Rajbhang Rajyog is going to be formed  from August 7 money will be attracted to these three zodiac s

Rajbhang Rajyog( Photo Credit : News Nation)

Rajbhang Rajyog 2023: हिंदू शास्त्र में आपकी राशि में किस ग्रह की चाल चल रही है उसे देखकर आपके भविष्य के बारे में बताया जा सकता है. राजभंग राजयोग अगर किसी की राशि में बन जाए तो फिर उसे पैसा कमाने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है. ऐसे लोगों को पास पैसा खुद अपने आप ही चला आ जाता है. लेकिन आप सबसे पहले ये जरूर जानना चाहेंगे कि राजभंग राजयोग होता क्या है, इससे आपकी राशि को किस तरह फायदा हो सकता है. 

Advertisment

क्या होता है राजभंग राजयोग 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब जब किसी राशि में 2 ग्रहों का गोचर हुआ होता है तो ऐसे में राजभंग राजयोग बनता है. ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस समय सूर्य कर्क राशि में विराजमान हैं. 7 अगस्त को वक्री अवस्था में कर्क राशि में शुक्र भी वापस लौटने वाले हैं. ऐसे में सुर्य ग्रह और शुक्र ग्रह की ये युति राजभंग राजयोग बनाएगी. ये योग कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ और लाभकारी सिद्ध होने वाला है. 

राजभंग राजयोग का किन राशियों को मिलेगा फायदा 

मेष राशि - जब कर्क राशि में शुक्र और सूर्य की युति हो तो इस राजयोग का सबसे ज्यादा फायदा मेष राशि के लोगों को होगा. उन्हें करियर में सफलता तो मिलेगी ही पद्दोन्नति होने के भी योग बनेंगे. चारों ओर से इनके पास पैसे की वर्षा होगी. ये धन लाभ के लिहाज़ से आपके लिए सुनहरा समय साबित होगा. आप चाहें तो आप आसानी से इस दौरान घर और वाहन जैसी कीमती चीज़ें भी खरीद पाएंगे. 

कर्क राशि - अगर आपका पिछले कुछ समय से मुश्किल समय चल रहा है तो आप यकीनन इस दौरान इससे बाहर आ जाएंगें. आपकी आर्थिक स्थिति तो मजबूत होगी ही साथ जो भी काम आप कर रहे हैं उसमें आपको तरक्की मिलेगी और पार्टनर के साथ भी आपके रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

तुला राशि - नौकरी, पैसा, परिवार हर लिहाज से ये समय आपके लिए उत्तम रहेगा. कमाई के नए साधन तो मिलेंगे ही साथ ही आपको कोई ऐसा शुभ समाचार भी सुनने के मिलेगा जो आपकी किस्मत बदल सकता है. करियर में प्रगति के साथ हर तरफ से आपको सफलता मिलने की उम्मीद भी है. 

Source : News Nation Bureau

surya grah kark Rashi rajyog sawan 2023 shukra grah Rajbhang Rajyog
Advertisment
Advertisment