Advertisment

Shukra Rashi Parivartan 2024: शुक्र इन 5 राशियों के जीवन में लाएगा भूचाल, 18 जनवरी से हो जाएं सतर्क

Shukra Rashi Parivartan 2024: शुक्र के गोचर से इन 5 राशि के जातकों को बेहद सावधान रहने की आवश्यकता होगी. आइए जानते हैं इस गोचर से किन राशिवालों पर अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Shukra Rashi Parivartan 2024

Shukra Rashi Parivartan 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Shukra Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह 18 जनवरी 2024 को राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष की मानें तो शुक्र ग्रह  18 जनवरी 2024 को रात 08 बजकर 56 मिनट पर पर धनु राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में इस गोचर के दौरान कुछ राशि वाले जातकों की परेशानी बढ़ सकती है.  यह गोचर इन 5 राशि वाले जातकों के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा रहा है. तो चलिए जानते हैं इस गोचर के दौरान किन 5 राशि वाले जातकों को सावधान रहने की जरूरत है.   

Advertisment

शुक्र गोचर से ये 5 राशि वाले रहें सावधान 

1. वृषभ राशि  (Taurus)

इस गोचर के दौरान वृषभ राशि वाले जातकों को बेहद सावधान रहने की जरूरत हैं. वैवाहिक जीवन में पेरशानियां आ सकती हैं. कार्यस्थल पर आपको सावधान रहने की जरूरत हैं. इस दौरान अधिक खर्च करने से बचें वरना इससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. 

2. कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर कुछ ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा रहा है. लेन देन से आपको बचना चाहिए. वरना आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी भी करीबी पर भरोसा न करें. सेहत का ध्यान रखें. 

3. तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातक इस गोचर के दौरान सतर्क रहें. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी से भी बहस न करें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. कोई भी काम शुरू करने से पहले माता-पिता की राय जरूर लें. 

4.  वृश्चिक राशि  (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर कोई नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो फिलहाल के लिए इसे टाल दें. सेहत का ध्यान रखें. बाहर का ऑयली खाने से बचें. 

Advertisment

5. मीन राशि  (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर थोड़ा परेशानियों भरा हो सकता है. इन परेशानियों का डटकर सामना करें. करियर में उतार-चढ़ाव आ सकता है. जीवनसाथी के साथ कुछ विवाद भी हो सकता है. हालांकि छात्रों के लिए समय शुभ है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें - 

Shukra Gochar 2024: नौकरी में प्रमोशन...पैसों की बारिश, शुक्र गोचर से बदलने वाली है इन 6 राशियों की किस्मत

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion Religion News Shukra Rashi Parivartan Shukra Gochar 2024 venus transit 2024 shukra grah rashi parivartan venus transit shukra gochar
Advertisment
Advertisment