Advertisment

India Pakistan War Prediction: होने वाला है भारत-पाकिस्तान का महायुद्ध, भविष्यवाणी हुई सच तो ये 5 देश देंगे भारत को धोखा

Sant Achutyanand Das Predicts: संत अचुत्यानंद दास जी ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एक महायुद्ध होगा जिसमें पाकिस्तान के साथ कई बड़े देश होंगे

author-image
Inna Khosla
New Update
Sant Achutyanand Das Predicts India Pakistan War

Sant Achutyanand Das Predicts India Pakistan War

India Pakistan War Prediction: क्या सच में होने जा रहा है कलयुग का अंत, क्या कलयुग के अंत के साथ-साथ भारत का भी अंत नजदीक आ रहा है. संत अच्युतानंद दास जी ने अपनी भविष्यवाणी में भविष्य में भारत पाकिस्तान के महायुद्ध के बारे में लिखा भी लिखा है. भविष्य मालिका में लिखा है कि भारत और पाकिस्तान के महायुद्ध में पाकिस्तान बाजी मार लेगा. वैसे तो कुछ सालों से भारत और पाकिस्तान के बीच एक गुमनाम युद्ध चल रहा है। मालिका ग्रंथ में ये कहा गया है कि जब 24 अंक में 13 दिनों का पक्ष बनेगा तब कल्कि अवतार लीला की शुरुआत होगी और उसके कारण आधी पृथ्वी पर विनाश की अग्नि जल जाएगी। इसके अलावा इस भविष्यवाणी में एक महायुद्ध के बारे में भी जिक्र किया गया है जो इस युग के चक्र और कलयुग का आखिरी महायुद्ध साबित होगा.

Advertisment

इस महायुद्ध में ये 5 देश देंगे भारत को धोखा !

संत अच्युतानंद दास जी ने कहा था कि एक समय ऐसा भी आएगा जब भारत को पाकिस्तान के सामने झुकना पड़ सकता है और ऐसा इसलिए क्योंकि जब भारत और पाकिस्तान के बीच महायुद्ध होगा तब उस युद्ध में पाकिस्तान अकेला नहीं होगा बल्कि कई देश उसके साथ मिले होंगे। बड़े-बड़े देश जैसे तुर्की, चाइना, ईरान, युएसए और युके। ये सभी देश एकजुट होकर पाकिस्तान की तरफ से हमसे सीधे तरीके से नहीं लड़ेंगे बल्कि ये सभी देश तो महायुद्ध के दौरान पाकिस्तान को आर्थिक रूप से मदद करेंगे और साथ ही उसे एक से बढ़कर एक खतरनाक हथियाक सप्लाई करेंगे. इससे पाकिस्तान में ना तो पैसे की कमी रहेगी और ना किसी हथियार की। इस तरह वो बड़ी आसानी से भारत को महायुद्ध में हराने का दम भरेगा।

महायुद्ध में भारत की होगी हार ?

अभी तक तो भारत ने अपनी तरफ से पहल में किसी देश पर हमला नहीं किया था, लेकिन एक भविष्यवाणी कहती है कि आने वाले समय में भारत अब किसी देश पर पहले खुद हमला करेगा और ये हमला होगा पाकिस्तान पर. अब जैसा ये हमला होगा वैसे ही पाकिस्तान विश्वभर के सामने अपना रोना धोना शुरू कर देगा। खुद को एक विक्टिम की तरह लोगों के सामने पेश करेगा और उसके इसी रोने धोने की वजह से चाइना, तुकी, ईरान और युके जैसे देश उसकी बातों में आकर उसके पक्ष में भारत के विपक्ष में खड़े हो जाएंगे। 

जब दुनिया में कुछ इस तरह की स्थिति बन जाएगी तो सभी को लगेगा कि भारत इन सभी देशों के सामने टिक नहीं पाएगा। भारत अब खत्म होने वाला है और शायद हम इस बात को ठुकरा नहीं सकते। ये सब हम नहीं बल्कि भविष्यवाणियां कहती हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच का युद्ध एक महायुद्ध का रूप लेगा जो की काफी भयानक मंजर पर जाकर रुकेगा। भारत को राख में बदलने के लिए पूरी तैयारी की जाएगी। 

कल्कि के चक्रव्यूह में फंसेंगे दुश्मन देश!

इस भविष्यवाणी के अनुसार भारत और पाकिस्तान का ये युद्ध काफी भयंकर होगा, लेकिन ज्यादा समय तक नहीं क्योंकि यह युद्ध एक चक्रव्यूह होगा, एक साजिश जो कल्कि अवतार द्वारा रचाई गई है ताकि शिकार खुदबखुद आकर जाल में फंस सके। यही वो दौर होगा जब कलयुग का अंत निकट होगा.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Religion News in Hindi Sant Achutyanand Das India Pakistan War Prediction
Advertisment
Advertisment