Advertisment

Weekly Horoscope: इन 7 राशियों के लिए शुभ नहीं रहेगी नए हफ्ते की शुरुआत, आएंगी कई मुसीबतें

Weekly Horoscope 4th to 10th March 2024: नया सप्ताह कल यानि 4 मार्च 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार इस हफ्ते कई राशियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है. कहीं ये आपकी राशि तो नहीं?

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Horoscope 4th to 10th March 2024

Weekly Horoscope 4th to 10th March 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Weekly Horoscope 4th to 10th March 2024: नया सप्ताह   4 मार्च 2024 से शुरू होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार नया सप्ताह कुछ राशि वाले जातकों को बेहद परेशान करने वाला है. इनका दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. इन राशियों को बहुत सावधानी की जरूरत होगी. एक तरफ जहां मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है तो वहीं मीन राशि वाले जातक इस हफ्ते कोई भी फैसला लेने से पहले सोच-विचार कर लें. तो चलिए जानते हैं आने वाला सप्ताह किन राशियों के लिए परेशानी भरा रहने वाला है.

Advertisment

ये राशि वाले रहें सावधान 

1. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सेहत में सुधार होगा. रिश्तों में प्यार बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी से भी बहस न करें. सोच-समझकर फैसला लें.

Advertisment

2. कर्क राशि

यह सप्ताह कर्क राशि वाले जातकों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में कुछ तनाव हो सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. शांति से बैठकर मामला सुलझा लें.

3. कन्या राशि

Advertisment

यह सप्ताह कन्या राशि वाले जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. करियर में थोड़ी परेशानी हो सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. लेन देन से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बाहर का खाने से बचें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

4. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. तनाव से छुटकारा मिलेगा.

Advertisment

5. धनु राशि

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा सावधानी भरा रहेगा. निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अधिक खर्च करने से बचें वरना इससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. निवेश करने से बचें.

6. मकर राशि

Advertisment

यह सप्ताह मकर राशि वाले जातकों के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला है. अगर काम के सिलसिले में यात्रा करने की सोच रहे हैं तो फिलहाल के लिए यात्रा टाल दें. कार्यस्थल पर आपको सावधान रहने की जरूरत है. 

7. मीन राशि

यह सप्ताह आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा. करियर में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. किसी बात को लेकर घरवालों के साथ बहस हो सकती है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होगा. लेन-देन में सावधानी बरतें. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Weekly Horoscope 4th to 10th March 2024: मार्च का पहला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा? पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Lucky Horoscope: नया सप्ताह इन 5 राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, भाग्य का मिलेगा साथ

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi weekly horoscope predictions in hindi Religion Religion News saptahik rashifal weekly horoscope Weekly Horoscope in Hindi Weekly saptahik horoscope saptahik rashifal in hindi
Advertisment
Advertisment