Advertisment

Weekly Horoscope 19 To 25 August: इन राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा नया सप्ताह, होगा आकस्मिक धन लाभ, मिलेगी नई नौकरी

Weekly Horoscope 19 August to 25 August 2024: जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Weekly Horoscope 19 To 25 August

Weekly Horoscope 19 August to 25 August 2024: नया सप्ताह 12 अगस्त दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. तो चलिए जानते हैं मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा. आइए ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल.

Advertisment

1. मेष साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए सफलता के योग बन रहे हैं.  हालांकि, जीवन की कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होगा, इसलिए निराश न हों.  कोशिश करें कि आप आस-पास की नकारात्मकता को नज़रअंदाज करें.

2. वृषभ साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही शुभ और सौभाग्यशाली रहेगा.  आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाने में सफल होंगे अच्छी खबरें मिल सकती हैं. नौकरीपेशा जातकों को इस हफ्ते सफलता मिलेगी. 

3. मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह लाभदायक रहेगा.  आप और आपका परिवार एक खास समय का अनुभव करेंगे.  जिन चीजों की आप कामना कर रहे थे, वे सच हो सकती हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. घऱ पर खुशहाली रहेगी. 

4. कर्क साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के जातक इस सप्ताह बड़ी व्यावसायिक और व्यक्तिगत सफलताएं प्राप्त कर सकते हैं. आप अपने जीवन में कुछ नया सीखेंगे जो आपकी आध्यात्मिक पहचान को और मजबूत करेगा. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी पर भी भरोसा न करें. 

5. सिंह साप्ताहिक राशिफल

Advertisment

इस सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए अनुकूल समय रहेगा. आप अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त कर पाएंगे, जिससे आपके प्रियजनों के साथ आपका संबंध और मजबूत होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

6. कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियों और उत्सव से भरा रहेगा. आपने जो कड़ी मेहनत की है, उसका फल आपको अब मिलेगा और आप आराम कर सकेंगे. छात्रों के लिए समय शुभ है. करियर में जोरदार सफलता मिलने वाली है. 

7. तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह यादगार रहेगा. कई अनुकूल परिस्थितियां आपके जीवन में आएंगी, जिनसे आप महत्वपूर्ण बदलाव कर सकेंगे. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. आपके अटके हुए सारे कार्य पूरे होंगे. 

8. वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सितारे पूरी तरह से पक्ष में हैं. आप विजयी साबित होंगे और हर चुनौती का सामना आसानी से कर सकेंगे. करियर और बिजनेस में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन या ट्रांसफर होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी

9. धनु साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह करियर और जीवन को बेहतर बनाने के कई मौके लेकर आएगा. इनका सही उपयोग करके आप एक स्थिर जीवन जी सकते हैं. कार्यस्थल पर उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. 

सेहत का ध्यान रखें. 

10. मकर साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियां और आनंद लेकर आएगा. आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाने में सफल रहेंगे. आपके लिए नया सप्ताह जिम्मेदारी वाला रहेगा. अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. 

11. कुंभ साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह आत्मविश्वास बढ़ाने का समय है.  हमेशा सही रास्ते पर चलने की कोशिश करें और अनुभवी लोगों से सलाह लें. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.  घर में खुशियां आएगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

12. मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. हालांकि, बीच-बीच में निराशा आ सकती है, लेकिन आपको परिपक्वता से समस्याओं का सामना करना होगा.  कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें. 

 

Religion News in Hindi Religion lucky weekly horoscope predictions saptahik rashifal weekly horoscope love weekly horoscope predictions in hindi Weekly saptahik horoscope Religion News saptahik rashifal in hindi
Advertisment
Advertisment